.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: लेखपाल व पत्नी की हत्या के मामले में पंहुचा सपा का प्रतिनिधिमंडल


योगी सरकार में गुंडे बेखौफ हो पिछड़ों, दलितों, गरीबों की हत्या कर रहे हैं- हवलदार यादव

आजमगढ़: दिनांक-28/29 नवम्बर 2021 को जनपद-आजमगढ़ थाना-तरवां के अन्तर्गत ग्राम-पिथौरपुर में अनुसूचित जाति परिवार के नगीना राम (चकबन्दी लेखपाल) व उनकी पत्नी सुधा की नृमम हत्या के सम्बन्ध में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर पार्टी के जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, विधायक कल्पनाथ पासवान, पूर्व विधायक रामजग राम, पूर्व मंत्री विद्या चौधरी व पूर्व सांसद दरोगा सरोज के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुॅचकर घटना की जानकारी लिया।
जिलाध्यक्ष श्री हवलदार यादव ने कहा कि योगी की सरकार में गुण्डाराज कायम हो गया है। गुण्डे बेखौफ होकर पिछड़ों, दलितों, गरीबों की हत्यायें कर रहे हैं। कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गयी है। प्रतिनिधिमण्डल के सदस्यों ने महसूस किया कि सरकार का अपराध पर नियंत्रण नहीं रह गया है। मोदी योगी झूठ को सच साबित करने में लगे हैं। जबकि सच्चाई जनता जान रही है। कमेटी रिपोर्ट को लखनऊ पार्टी को भेजेगी। श्री यादव ने बताया कि वहॉ पर सालभर पहले वहीं बगल के गॉव बासगॉव में प्रधान सत्यमेव जयते व उसके एक साथी की दिनदहाड़े हत्या हुई थी लेकिन इसके बाद भी पुलिस बेसुध है।
श्री यादव ने कहा कि यदि अपराधी नहीं पकड़े गये तो समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर धरना-प्रदर्शन करेगी।
कमेटी के साथ प्रधान बलिराम, पूर्व जिला पंचायत सदस्य रागिनी सिंह, राजेश सरोज, दीपचंद विसारद व समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी व नेता मौजूद थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment