.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: तेरही में जा रहे बाइक सवार दो ममेरे भाइयों की हादसे में मौत


अहरौला थाना क्षेत्र के केदार पुर त्रिमुहानी के पास अज्ञात वाहन से हुई टक्कर

आजमगढ़: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो ममेरे भाइयों की मौत हो गई। एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की सांसें अस्पताल ले जाने के दौरान कमजोर पड़ गईं। हादसे की भनक लगते ही पीड़ित परिवारों में कोहराम मच गया। अहरौला पुलिस हादसे के बाद मौके पर पहुंच गई थी। रात में ही परिजनों को हादसे की जानकारी होने के बाद सभी का रो- रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही विधिक कार्रवाई भी शुरू कर दी है।
अहरौला थाना क्षेत्र के चकमकसुदजहां गांव निवासी रवि (23) पुत्र रमेश की मौसी का निधन हो गया था। वह उनकी तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गुरुवार की देर रात करीब दस बजे अपने मौसा रामसकल के यहां बनाखुर्द गांव जा रहे थे। उनके मामा का पुत्र प्रदीप (19) पुत्र अदालती निवासी गोबरहां गांव भी बाइक पर सवार थे। दोनों बाइक से रफ्तार भर रहे थे कि केदारपुर त्रिमुहानी के निकट तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। सामने से हुई जोरदार टक्कर में रवि की मौके पर मौत हो गई जबकि प्रदीप की इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई।
हादसे के बाद मौके पर चीख- पुकार मचने पर उधर से गुजर रह लोगाें ने पुलिस एवं स्वजन को सूचना दी ताे बचाव कार्य शुरू हो सका। हालांकि प्रदीप, जिसकी कुछ माह पूर्व ही फूलपुर तहसील में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर नियुक्ति हुई थी, वह मौके पर मृत पड़ा था। रवि को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। रवि परिवार में इकलौता संतान था। मां कुसुम का रो-रोकर बुरा हाल हुआ था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment