.

.

.

.
.

आज़मगढ़: एक्सप्रेस-वे पर क्रेन से भिड़ी कार,दो की मौत,04 गंभीर



देवदूत बन मौके पर पंहुचे डॉ मनीष त्रिपाठी, अपनी गाड़ी में ही गंभीर घायलों को पंहुचाया हड्डी अस्पताल

आजमगढ़ : शनिवार की शाम पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार की क्रेन से जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में कार चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। घायल हुए चार लोग लक्षिरामपुर स्थित हड्डी अस्पताल में जिदगी के लिए जूझ रहे हैं। कार सवार रिश्तेदार के यहां बरात में शामिल होने सुल्तानपुर जा रहे थे। वीरान इलाके में हादसा हुआ तो डा. मनीष त्रिपाठी भगवान बनकर घायलों की मदद करने पहुंचे। इसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा सका। हादसे की भनक लगी तो पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया। मुबारकपुर कस्बा निवासी विजय जायसवाल (38), उनके पुत्र वैभव (15), मून (07) के अलावा आशीष कुमार (40), रमेश जायसवाल (50), श्रीराम प्रजापति (38) एक कार में सवार होकर सुल्तानपुर जा रहे थे। उनकी गाड़ी श्रीनगर सियरहां के राधा कृष्ण मंदिर के निकट पहुंची थी कि गलत दिशा से आ रहे क्रेन से टक्कर हो गई। जबरदस्त हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। पूर्वांचल एक्सप्रेस के वीरान क्षेत्र में हादसा होने के कारण बचाव को कोई पहुंच नहीं पाया।
उधर से गुजर रहे वाहन सवार घायलों की मदद के बजाए निकल जा रहे थे तभी अचानक डाक्टर मनीष पहुंच आए। उन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की तो कार चालक श्रीराम प्रजापति की मौके पर मौत हो चुकी थी जबकि रमेश जायसवाल ने अस्पताल पहुंचने के बाद दम तोड़ दिया। हालांकि, डाक्टर ने पुलिस को सूचित करने के साथ ही अपने अस्पताल में भी लोगों को अलर्ट कर दिया।
सूचना मिलने के बाद कंधरापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। डाक्टर मनीष पांच घायलों को अपनी गाड़ी से लेकर अस्पताल पहुंचे। बताया कि घायलों की हालत गंभीर है लेकिन ईश्वर से यही प्रार्थना कर रहा हूं कि सभी लोग सकुशल बच जाएं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment