.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: भाजपा सरकार की तानाशाही लोकतंत्र की सरेआम हत्या है- नफीस अहमद



गोपालपुर विधायक के नेतृत्व में सपाइयों ने सगड़ी तहसील पर जमकर प्रदर्शन किया

आज़मगढ़ :गुरुवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर तय धरना प्रदर्शन के लिए जिले की सभी तहसील मुख्यालयों पर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। बैनर व तख्ती पर ’योगी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी, पुलिस के बल पर यह सरकार नहीं चलेगी’ आदि नारे लिखकर नारे लगाते हाथों में झंडा लिए तहसीलों के अन्दर 10 बजे से ही सपाई पहुॅचने लगे थे। गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत सगड़ी तहसील में विधायक नफीस अहमद के नेतृत्व में जोरदार प्रदर्शन करते हुए सपा समर्थकों ने ज्ञापन सौंपा। अपने संबोधन में विधायक नफीस अहमद ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले दिनो उत्तर प्रदेश में त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव के अंतर्गत जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख के चुनाव हुए। इस चुनाव में भाजपा संरक्षित असामाजिक तत्वों, भाजपा के कार्यकताओं और उनके इशारों पर कार्यकर्ता की तरह काम करने वाले पुलिस-प्रशासन ने लोकतंत्र और संविधान की सारी मर्यादाएं ताक पर रखते हुए व्यापक स्तर पर धांधली की है। भाजपा सरकार ने विकास के मुद्दों पर बस मुंह छिपाया है। बेरोजगारी, अशिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाओं में बदइंतज़ामी की भरमार ही दी है उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने।
चुनावों में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों, प्रस्तावकों एवं समर्थकों से मार-पीट भी की गई तथा महिलाओं के साथ निम्न स्तर की अभद्रता की गई। जगह-जगह आगजनी, बमबारी व गोलीबारी की भी भयावह घटनाएं भी हुईं। भाजपा संरक्षित तत्वों द्वारा सपा प्रत्याशियों के नामांकन पत्र फाड़ दिए गए और नामांकन से वंचित रखा गया। 
भाजपा सरकार की ऐसी तानाशाही लोकतंत्र की सरेआम हत्या है। संवैधानिक अधिकारों व मूल्यों का हनन है। मुख्यरूप से राकेश यादव 'गुड्डु' MLC,जिला अध्यक्ष हवलदार यादव , अभय नारायण (पूर्व विधायक, सगड़ी) जयराम पटेल पूर्व प्रत्याशी सगड़ी एवं डॉ हरिराम सिंह यादव (विधानसभा अध्यक्ष, गोपालपुर) के साथ हज़ारों की संख्या में आए लोगों ने जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया ।
वहीं सदर तहसील में प्रदर्शन का नेतृत्व पूर्व मंत्री व विधयाक श्दुर्गा प्रसाद यादव, अखिलेश यादव, पूर्व मंत्री चन्द्रदेव यादव, पुर्व एमएलसी कमला यादव आदि ने किया ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment