.

.

.

.
.

आज़मगढ़: पुलिस ने मुठभेड़ में तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार


रुपये, लैपटाप, स्कैनर, एटीएम कार्ड, कार व असलहा बरामद
 

गंभीरपुर थाने की पुलिस ने बहादुरपुर अमौड़ा नहर पुलिया से दबोचा 

आजमगढ़: गंभीरपुर थाने की पुलिस ने गुरुवार की सुबह बहादुरपुर अमौड़ा नहर पुलिया के समीप से मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से लूट के ढाई हजार रुपये, कार, लैपटाप, स्कैनर, विभिन्न बैंकों के 17 एटीएम कार्ड, तमंचा व कारतूस और बीस किलो मटर का दाल बरामद किया। उक्त बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने लूट के चार घटनाओं का अनावरण भी कर लिया। गंभीरपुर थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर ज्ञानू प्रिया को मुखबिर से सूचना मिली कि बहादुरपुर अमौड़ा गांव के समीप कार सवार तीन बदमाश किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के इरादे से खड़ें हैं। उक्त सूचना पर ज्ञानू प्रिया व गोसाई की बाजार चौकी प्रभारी शंकर सुमन यादव अपने सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ बहादुरपुर अमौड़ा नहर पुलिया के पास पहुंच कर घेराबंदी की। इस बीच एक बदमाश पर फायर करने लगा। हल्की मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। 
उनके पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस, लूट के ढाई हजार रुपये, बीस किलो मटर की दाल, विभिन्न बैंकों के 17 एटीएम कार्ड, लैपटाप, स्कैनर, प्लास्टिक की चुनौटी में फिट किया हुआ एक मशीन बरामद किया। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में अजीत राय उर्फ अतुल पुत्र कृपाशंकर राय ग्राम अमौड़ा थाना गंभीरपुर, गगनदीप राजभर पुत्र ओम प्रकाश राजभर ग्राम भादों थाना दीदारगंज, संतोष गिरी पुत्र ओम प्रकाश ग्राम कैथी शंकरपुर थाना देवगांव के निवासी हैं। 
इंस्पेक्टर ने बताया कि उक्त तीनों बदमाशों के खिलाफ लूट समेत कई अपराधिक घटनाओं के पूर्व से मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार बदमाशों में संतोष गिरी ने लगभग छह वर्ष पूर्व फूलपुर यूबीआई से एक महिला का एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाता से साढ़े 37 हजार रुपये निकाल लिए थे। बदमाश अजीत राय, संतोष व गगनदीप ने 13 मई को पंदहा रोड पर स्थित विसंबर पांडेय के किराने की दुकान से दाल, चीनी, गुटखा, तेल, मसाला, कोल्डड्रिंक समेत अन्य सामान चुरा ले गए थे। सात जून को संतोष गिरी, अजीत ने अन्य लोगों के साथ मिलकर मेहनाजपुर क्षेत्र के बेलाघोरी नहर पुलिया के समीप से एक व्यक्ति से 25 हजार रुपये व एटीएम कार्ड लूट कर भाग गए थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment