.

.

.

.
.

आजमगढ़: प्रदीप कबूतरा के परिजनों को उतार पुलिस ने स्कार्पियो किया सीज


मारकंडेय महादेव मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे प्रदीप कबूतरा के परिजन


मेहनाजपुर पुलिस ने थाने के सामने गाड़ी रुकवा कर प्रदीप की पत्नी समेत अन्य को उतार दिया

आजमगढ़: हिस्ट्रीशीटर प्रदीप सिंह कबूतरा के परिवार की एक स्कार्पियो वाहन को आजमगढ़ जिले की मेहनाजपुर पुलिस ने बुधवार को थाने के सामने ही रोक कर सीज कर दिया। वाहन में प्रदीप की पत्नी और परिवार के अन्य लोग सवार थे। वे मारकंडेय महादेव मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे। वहीं एक बुलेट भी तरवां पुलिस ने सीज किया। 
पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू हत्याकांड के मुख्य गवाह अजीत सिंह की लखनऊ में हुई हत्या के सह अभियुक्त प्रदीप सिंह कबूतरा जेल में है। इस बार वह अपनी पत्नी अस्मिता सिंह को ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ाने की तैयारी में है। तरवां क्षेत्र के एक विद्यालय से भारी मात्रा में शराब बरामद होने के मामले में पुलिस ने उस पर गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। 
प्रदीप की पत्नी अस्मिता, उसके भाई मनोज सिंह की पत्नी श्वेता, परिवार की दो लड़कियां बुधवार की सुबह प्रदीप के भाई अखिलेश के स्कार्पियो से मारकंडेय महादेव दर्शन करने गई थीं। वापसी के दौरान मेहनाजपुर पुलिस ने थाने के सामने उनका वाहन रोक लिया। सभी सवारों को उतार कर वाहन को सीज कर दिया। पुलिस का कहना है कि गाड़ी के मालिक पर आपराधिक मामला दर्ज है, जिसके चलते उक्त वाहन को सीज किया गया है। कार्रवाई की खबर सुनकर प्रदीप के बड़े भाई विनोद सिंह थाने पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि शासन के इशारे पर पुलिस उनके परिवार का उत्पीड़न कर रही है। जिसके नाम गाड़ी है, उस पर कोई आपराधिक मुकदमा नहीं है। आजमगढ़ के एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि प्रदीप कबूतरा का भाई भी अपराधी है और वांटेड है। जिसके चलते ही उसकी चार पहिया वाहन को पुलिस ने बुधवार को सीज करने की कार्यवाही की है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment