.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: पहले की गई धुनाई,फिर कराई गई शादी


पुलिस आई तो साथ रहने की जिद पर अड़े रहे प्रेमी युगल,पंचायत के बाद बनी विवाह की सहमति

आजमगढ़: जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की रात ऐसा मामला सामने आया कि सभी दंग रह गए। गांव की युवती और दूसरे गांव का युवक आपस में मिलते दिखे तो गांव वालों ने पकड़कर धुनाई कर दी। फिर दोनों पक्षों की सहमति से गुरुवार को मंदिर में शादी करा दी गई।
गांव की एक लड़की का दूसरे गांव के रहने वाले युवक से दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रिश्ते में युवक लड़की का ममेरा भाई लगता है। युवक अक्सर रिश्तेदारी में आ कर प्रेमिका से मिलता था। बुधवार को लड़की के गांव में आयोजित तिलक समारोह में भी शामिल होने के लिए वह आया था। सारे लोग तिलक के कार्यक्रम में व्यस्त थे। इस बीच युवक और उसकी प्रेमिका घर से बाहर निकल गए। गांव के कुछ युवकों ने दोनों को एक साथ देखा तो पकड़ लिया और प्रेमी की जमकर धुनाई की। जानकारी पर पहुंचे लोगों ने सबको समझाकर मामला शांत किया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर प्रेमी युगल एक साथ रहने की जिद पर अड़ गए।
गुरुवार को सुबह दोनों पक्षों में घंटों चली पंचायत में बनी सहमति के बाद प्रेमी युगल की धनछुला स्थित कालिका मंदिर में शादी का कराई गई। शादी की क्षेत्र में काफी चर्चा है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment