.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: तीसरी लहर के बढ़ते खतरे पर गम्भीर सरकार ने भेजा वरिष्ठ अधिकारी


मंडल में दो दिनों के दौरे पर आए अपर निदेशक पैरामेडिकल डाॅ0 श्रीकांत तिवारी 

कहा , धन अवमुक्त हो चुका है ऑक्सीजन प्लांट का निर्माण जल्दी कराएं

आजमगढ़ 25 जून-- कोरोना के तीसरी लहर के आसन्न संकट को देखते हुए प्रदेश सरकार बेहद गंभीर है। इसके पूर्व तैयारियों के साथ ही टीकाकरण की रफ्तार का जायजा लेने के क्रम में सरकार ने प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों की टीम को पूरे प्रदेश के दौरे पर भेजा है, जिसके अंतर्गत आजमगढ़ मंडल का निरीक्षण करने अपर निदेशक पैरामेडिकल उ0प्र0 डाॅ0 श्रीकांत तिवारी आजमगढ़ मंडल के दो दिनों के दौरे पर आए तथा कल मऊ एवं बलिया जनपद का निरीक्षण करेंगे। डाॅ श्रीकांत ने आज सबसे पहले मंडलीय जिला चिकित्सालय में लग रहे आक्सीजन प्लांट को देखा, उसके बाद जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डाॅ0 संजय से जनपद में चल रहे टीकाकरण की पड़ताल किया, फिर सभी संवर्गों के स्टाफ़ की जानकारी भी ली।
अपर निदेशक पैरामेडिकल ने सीएमओ कार्यालय का भी निरीक्षण किया। उन्होंने आक्सीजन प्लांट के निरीक्षण के दौरान उपस्थित अधिकारियों से कहा कि सरकार ने इसके मद में धन अवमुक्त कर दिया है, अब कार्यदायी संस्था से शीघ्रता शीघ्र इसके निर्माण को पूरा कराया जाए। यदि इसमें किसी प्रकार की अड़चन आती है तो तत्काल उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जाए, जिससे कि समय रहते इसकी दिक्कतों को दूर कराके यह प्लांट निर्धारित समय पर शुरू किया जा सके। 
इस अवसर पर एडिशनल सीएमओ डाॅ0 संजय कुमार, डाॅ0 परवेज़ अख्तर, वरिष्ठ परामर्शदाता जिला चिकित्सालय डाॅप चंद्रहास सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment