.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: क्षतिग्रस्त सड़कों को लेकर व्यापारियों का फूटा गुस्सा,सड़क पर उतरे


लालगंज : चकिया भगवानपुर तिराहे के समीप पौना घंटे लगा जाम,एसडीएम को सौंपा ज्ञापन


लालगंज(आजमगढ़): आजमगढ़ वाराणसी मार्ग पर मसीरपुर लालगंज और देवगांव आदि में सड़कों पर हुए जानलेवा गड्ढों को लेकर आख़िर व्यापारियों का गुस्सा फूट पड़ा और मंगलवार को आक्रोशित दर्जनों व्यापारियों ने मिर्जापुर प्रधान प्रतिनिधि अशोक प्रजापति के नेतृत्व में चकिया भगवानपुर तिराहे के समीप सड़क को पूरी तरह जाम कर दिया जो करीब 12 बजे से शुरू हुआ और पुलिस से वार्ता के बाद 12:45 पर समाप्त हुआ । चक्का जाम के चलते दोनो तरफ़ गाड़ियों का लाइन लगने लगी। जाम की खबर लगते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। आनन फ़ानन में मौक़े पर पहुँचे चौकी इंचार्ज ने लोगों को समझा बुझा कर किसी प्रकार चक्का जाम को समाप्त कराया। तत्पश्चात व्यापारियों ने एक ज्ञापन एसडीएम पंकज कुमार श्रीवास्तव को सौंप कर मार्ग को अतिशीघ्र बनवाए जाने की मांग की। इस अवसर पर एसडीएम ने सम्बंधित अधिकारियों से वार्ता कर अतिशीघ्र सड़कों को बनवाए जाने का आश्वासन दिया। देखना है कि अब भी सड़कों का निर्माण होता है या नहीं। बरसात से पूर्व यदि सड़कों का निर्माण नहीं हुआ तो स्थिति और भयावह हो जाएगी। 
उल्लेखनीय है की लुंबिनी से सारनाथ तक निर्मित हो रहे एनएच 233 का यहां वर्षों से निर्माण कार्य हो रहा है जिसके कारण उपरोक्त मार्ग पर कार्यदाई संस्था के वाहनों का काफी आवागमन होता है। जिससे इसके दुरुस्त कराए जाने की जिम्मेदारी कार्यदाई संस्था गायत्री प्रोजेक्ट की बनती है। लेकिन वह इस और कोई ध्यान नहीं देता, जिससे लोगों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। ज्यादा चिल्ल पों करने के बाद जानलेवा गड्ढों में कुछ डालकर इसे पाट दिया जाता है। लेकिन कुछ ही दिनों में सड़क की स्थिति पुनः ज्यों की त्यों हो जाती है और मार्ग पर चलना पूरी तरह खतरनाक ही नहीं जानलेवा भी हो चुका है। इससे सरकार की छवि भी धूमिल हो रही है। बावजूद इसके इस पर किसी के द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है जिससे लोगों को काफी असुविधा ओं का सामना करना पड़ रहा है। इस अवसर अशोक प्रजापति, 
विजय जायसवाल, चंदन सेठ , उमेश गुप्ता , रूपचंद , अनिल चौहान , जय हिंद गुप्ता , सिंटू राजभर , अनिल गुप्ता , मुकेश सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment