.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि पर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन


जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंप मूल्य वृद्धि पर अंकुश लगाने की मांग उठाई गई

आजमगढ़ : पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य में आए दिन वृद्धि से बौखलाए कांग्रेसियों ने शुक्रवार को जिले भर में धरना-प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष प्रवीण सिंह ने मुख्यालय स्थिति नगर पालिका चौराहे पर प्रदर्शन किया तो उनके संगठन से जुड़े लोग 22 ब्लाकों पर दुश्वारियों को दर्शाते हुए गरजे। राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर आंदोलन कर रहे कांग्रेसियों को जनता ने भी अपना नैतिक समर्थन दिया। विरोध प्रदर्शन के बाद जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंप मूल्य वृद्धि पर अंकुश लगाने की मांग उठाई गई।
कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि एक साल से अनवरत डीजल व पेट्रोल के मूल्य में वृद्धि की जा रही है। सरकार सब कुछ इतने गोपनीय तरीके से कर रही कि लोगों को पता भी नहीं चल पाता है। इसके लिए एक से दो पैसे तक की भी वृद्धि की जाती है। एक वर्ष के आंकड़ों पर गौर करें तो पेट्रोल में 26 रुपये और डीजल के मूल्य में 24 रुपये की वृद्धि से गरीब जनता की कमर टूटने लगी है। यही नहीं, सरकार महंगाई के सभी मोर्चाें पर विफल साबित हो रही है। उधर मुबारकपुर क्षेत्र के आजमगढ़-सठियांव मुख्य मार्ग पर कुकुड़ीपुर स्थित पेट्रोल पंप के सामने प्रदेश सचिव रामअवध यादव के नेतृत्व में विरोध किया गया। सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी की। अतरौलिया में जिला उपाध्यक्ष मनोज सिंह, नगर अध्यक्ष अशोक सिंह तथा अतरौलिया ब्लाक अध्यक्ष यदुनाथ सिंह के नेतृत्व में, नंदाव में वरिष्ठ नेता निसार अहमद के नतृत्व में, मेंहनगर में निर्मला भारती के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग स्थानों पर प्रदर्शन किया।
जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करने वालों में तेजबहादुर यादव, ओंकार पांडेय, मुन्नू मौर्य, शंभू शास्त्री, कुकुड़ीपुर में देवमुनि राजभर, रामविजय यादव, धर्मेंद्र राजभर प्रधान, रामवृक्ष यादव, बैजनाथ प्रजापति, प्रमोद यादव, संपत यादव, अभिषेक, राम जनम गौतम, राहुल यादव, अमित, विकास बारी, हरेंद्र यादव आदि शामिल रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment