.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़:अब सपा और भाजपा के बीच होगा जिला पंचायत का मुकाबला


निर्दल उम्‍मीदवार जयप्रकाश ने पर्चा वापस लिया

आजमगढ़: जिले के प्रथम नागरिक जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए तीन जुलाई को होने वाले चुनाव के लिए मंगलवार को निर्दल प्रत्याशी जय प्रकाश यादव के नामांकन पत्र वापस लेने के बाद तस्वीर साफ हो गई। अब सपा के विजय यादव और भाजपा के संजय निषाद के बीच आमने-सामने का मुकाबला होगा।
जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए कुल तीन प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया था, जिसमें भापजा से संजय निषाद,सपा से विजय यादव और निर्दल प्रत्याशी जय प्रकाश यादव ने निर्दल प्रत्याशी रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया था। तीन प्रत्याशियों के पर्चा दाखिल करने के बाद तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रहीं थीं, लेकिन जय प्रकाश यादव के उम्मीदवारी वापसी के बाद चुनावी जंग की तस्वीर साफ हो गई है। इसके के साथ उमस भर्री गर्मी में सियासी पारा चढ़ गया है। दोनों दलों के प्रत्याशियों के रणनीतिकार अपनी-अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए जोड़-तोड़ की गणित में लग गए हैं।
सपा के विजय यादव पूर्व ब्लाक प्रमुख हाेने कें साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री व सपा के सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव के पुत्र हैं। जबकि संजय निषाद मछुआ प्रकोष्ठ के प्रदेश संयाेजक एवं भाजपा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य कन्हैया निषाद(विधानसभा क्षेत्र अतरौलिया के पूर्व प्रत्याशी) के पुत्र हैं। बहरहाल अब देखना है कि तीन जुलाई को 84 जिला पंचायत सदस्यों वाले सदन की कुर्सी किसे मिलते है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment