.

.

.

.
.

आज़मगढ़: प्रेम विवाह पड़ा भारी, पहले ससुराल वालों ने ठुकराया,अब पति कर रहा दूसरी शादी


बिहार प्रांत की रहने वाली युवती ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई 

आजमगढ़: जिले के एक युवक ने बिहार प्रांत की एक युवती को प्रेम जाल में फंसाकर दिल्ली के मंदिर में शादी कर लिया। दोनों साथ रहने लगे। कुछ दिन पूर्व युवती पति के साथ ससुराल पहुंची तो परिवार के लोगों ने घर में नहीं घुसने दिया। इसके बाद युवक ने उसे मायके छोड़ दिया। अब परिवार के लोग युवक की दूसरी शादी करा रहे है। जानकारी होने पर शनिवार को ससुराल पहुंची युवती को डांटकर भगा दिया गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के लुचुई गांव निवासी युवक दिल्ली में नौकरी करता था। वहीं बिहार प्रांत के मुजफ्फरपुर की युवती भी रहती थी। वह युवती से प्रेम करने लगा। इसके बाद दोनों ने 14 जुलाई 2019 को दिल्ली के छत्तरपुर मंदिर में शादी कर लिया। शादी के बाद दोनों पति पत्नी के रूप में साथ रहने लगे।
कुछ दिन पूर्व युवक घर आने लगा तो युवती भी उसके साथ अपनी ससुराल जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के लुचुई गांव पहुंची। परिवार के लोगों को जब पता चला कि युवक ने दिल्ली में शादी कर ली है तो उन्होंने युवती को बहू मामने से इनकार कर दिया और घर में प्रवेश नहीं करने दिया। घंटों मान मनौव्वल के बाद भी जब बात नहीं बनी तो युवक ने पत्नी को उसके मायके पहुंचा दिया और खुद अपने घर लौट आया। इसी बीच परिवार के लोगों ने युवक की दूसरे जगह शादी तय कर दी। पति की दूसरी शादी की जानकारी होने पर युवती शनिवार की सुबह अपनी ससुराल पहुंच गई। ससुराल वालों ने उसे भगा दिया। इसके बाद उसने थाने पर तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। जीयनपुर कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment