.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: विपक्ष के सारे दल खामोश हैं, अब छोटे दलों को विकल्प बनना है- आमिर रशादी



प्रदेश में पंचायत चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन 2015 से बेहतर, अब 2022 की तैयारी में जुटें - आमिर रशादी

पंचायत चुनावों के बाद राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल ने किया मंथन

आज़मगढ़: राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल के ज़िला पदाधिकारियों की एक समीक्षा बैठक ज़िला मुख्यालय पर सोशल डिस्टनसिंग का पालन करते हुए सम्पन्न हुई जिसमे विगत ज़िला पंचायत चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा हुई और आगामी 2022 के विधानसभा चुनावों की तैयारी को लेकर चिंतन मंथन भी हुआ। बैठक की अध्यक्षता मुफ़्ती गुफरान क़ासमी ने की और विशिष्ट वक्ता के रूप में राष्ट्रीय अध्यक्ष मो0 आमिर रशादी भी बैठक में पहुंचे। मो0 आमिर रशादी ने अपने संबोधन में कहाकि पंचायत चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन पूरे प्रदेश में 2015 के चुनावों से काफी बेहतर रहा, पार्टी ने जौनपुर, बहराइच, मुरादाबाद आदि जिलों में ज़िला पंचायत के चुनाव में कामयाबी हासिल की है और आज़मगढ़ में भी एक रणनीति के तहत सिर्फ 20 सीट पर चुनाव लड़ा और कुछ अपनो की तमाम साज़िशों के बावजूद 1 सीट जीती तो वहीं 3 अन्य सीटों पर उपविजेता रहे और अन्य कई सीटों पर 3-4 नम्बर पे रही। ये परिणाम कार्यकर्ताओं में जहां नया जोश भरेगा तो वहीं प्रदेश के अन्य जिलों में भी पार्टी की जीत से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा पैदा हो गयी है। इस जोश को क़ायम रखते हुए अब प्रदेश की सत्ता बदलने तक रुकना नही है क्योंकि आज प्रदेश की जनता त्राहि त्राहि कर रही है, महंगी बिजली-पेट्रोल, अव्यवस्थित स्वास्थ सेवाएं, बेरोज़गारी और भ्रष्टाचार ने आम लोगों की कमर तोड़ दी है और विपक्ष के नाम पर सारे दल खामोश बैठे हैं, ऐसे में अब छोटे दलों को ही विकल्प बनना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई करते हुए उन्हें ये संदेश दिया गया कि अब वो सब नए जोश के साथ संगठित हो 2022 के विधानसभा चुनावों की तैयारी में लग जाएं। 
इस मौके पर फूलपुर, आज़मगढ़ से पार्टी के विजयी महाप्रधान हाजी रिज़वान अहमद का फूल मालाओं से स्वागत भी किया गया। हाजी रिज़वान ने कहाकि, "मेरी ये जीत पार्टी और पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता और क्षेत्र की अवाम को समर्पित है, मैं आज राजनीति में जो कुछ भी हूँ वो राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल की वजह से है और पार्टी को मजबूत करना और अवाम के काम आना ही मेरी ज़िम्मेदारी होगी"।
बैठक को प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर अनिल सिंह, प्रवक्ता एडवोकेट तलहा रशादी, प्रदेश उपाध्यक्ष शहाब अहमद, जिलाध्यक्ष शकील अहमद आदि ने भी सम्बोधित किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment