.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: बकरी चराने गए किशोर की गर्दन काटकर निर्मम हत्या


पवई थाना क्षेत्र के चकिया गांव की घटना, जांच में जुटी पुलिस
 

नदी किनारे निर्माणाधीन कमरे में शव मिलने से फ़ैली सनसनी 

आजमगढ़: पवई थाना क्षेत्र के चकिया गांव में रविवार को एक किशोर का गर्दन काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। घर से लगभग पांच सौ मीटर दूर मंझुई नदी के किनारे निर्माणाधीन कमरे में सिर कटा शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव को कब्जे में लेकर पुलिस घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी। 
पवई थाना क्षेत्र के सुलेमापुर गांव निवासी 14 वर्षीय सत्यम गोंड पुत्र विनोद गोंड रविवार की सुबह लगभग आठ बजे अपने छोटा भाई शिवम के साथ बकरी चराने के लिए घर से पांच सौ मीटर दूर मंझुई नदी के किनारे बने शवदाह गृह के पास गया था। कुछ घंटे बाद शिवम बकरी लेकर घर चला आया। जबकि सत्यम नदी में मछली मारने लगा। इधर दोपहर बारह बजे तक वह जब घर वापस नहीं लौटा तो उसके पिता विनोद व छोटा भाई शिवम घर से सत्यम को खोजने के लिए निकले। 
काफी तलाश के बाद वे नदी के किनारे स्थित एक निर्माणाधीन कमरे में गए तो अंदर सत्यम का सिर कटा शव देख वे सन्न रह गए। पिता व छोटा भाई की चीख पुकार सुनकर गांव के लोग भी आ गए। इस बीच सूचना पाकर पवई थानाध्यक्ष बृजेश सिंह ने भी मौके पर आकर घटना की जांच शुरू कर दी। ग्रामीणों का कहना है कि सत्यम का किसी धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या की गई है। परिजनों ने किसी से कोई रंजिश होने की बात से इंकार किया। एसओ ने कहा कि पोस्ट मॉर्टम और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment