.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: पंखे से लटका मिला युवक का शव,जताई गई हत्या की आशंका


अहरौला के पकड़ी गांव का मामला, पुलिस को पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट का इंतजार

माता-पिता और भाई की मौत के बाद से था अकेले,अब परिवार में दो विवाहित बहनें ही बची

आजमगढ़: जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव निवासी एक युवक का शव उसके घर में ही पंखे से गमछे के सहारे लटका मिला। शव की दशा देख कर परिजनों व ग्रामीणों ने हत्या की आशंका व्यक्त किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पकड़ी गांव निवासी मुकेश(27) पुत्र स्व. हरजू राम वर्षों से अपने घर पर अकेले ही रहता था। माता-पिता के साथ ही बड़े भाई की पहले ही मौत हो चुकी है तो वहीं दो बहने हैं जो अपने-अपने ससुराल रहती हैं। काफी दिन तक मुकेश अपने चाचा तूफानी राम के घर ग्राम रंगोली थाना जैतपुर (अंबेडकरनगर) रहा। वर्तमान में वह बीटीसी कर रहा था।
घर के अगले हिस्से में दो दुकान हैं, जिसमें से उसने एक किराये पर दे दी थी। बुधवार की रात वह एक शटर को गिरा कर घर के अंदर सोने चला गया। सुबह देर तक नहीं उठा तो ग्रामीणों ने उसे जगाने के लिए आवाज दी। अंदर से कोई सूचना नहीं मिली तो कुछ लोग शटर उठा कर अंदर देखने चले गए। अंदर पहुंचते ही लोगों के होश उड़ गए।
मुकेश गमछे के सहारे पंखे से लटका हुआ था। तत्काल सूचना पुलिस के साथ ही उसकी बहनों को भी दी गई। पुलिस के साथ ही रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच गए। लोगों ने शव की दशा को देख कर हत्या की आशंका जताई। पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। पुलिस ने कहा कि अभी कुछ भी कहना उचित नहीं होगा। युवक ने किन कारंणों से फांसी लगाई है। इसकी जांच की जा रही है। लोगों के आरोप की भी पड़ताल की जा रही है कि कहीं हत्या कर तो शव नहीं पंखे से टांग दिया गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment