.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: प्रशासनिक टीम ने मंदुरी एयरपोर्ट का किया निरीक्षण, जल्‍द उड़ान शुरू होने की उम्‍मीद


बाधा बन रहे बिजली के खंभे व तार, आधा दर्जन वृक्ष चिह्नित किए गए

जल्द ही उड्डयन निदेशालय की टीम के पहुंचने के संकेत

आजमगढ: सगड़ी तहसील क्षेत्र के मंदुरी एयरपोर्ट का डीएम द्वारा गठित टीम ने निरीक्षण किया। इस दौरान एयरपोर्ट के विस्तार में बन रहे अवरोधों को हटाने का निर्देश संबंधित विभाग को दिया गया।जल्द ही उड्डयन निदेशालय की टीम के पहुंचने के संकेत हैं।
उड्डयन विभाग द्वारा विस्तारीकरण में अवरोधों दूर करने के लिए डीएम को पत्र भेजा गया था, जिसके बाद जिलाधिकारी राजेश कुमार ने पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर विजय तिवारी, बिजली विभाग के एक्स-ईएन कमलेश यादव, एसडीओ अखिलेश कुमार व सगड़ी तहसीलदार बृजेंद्र उपाध्याय की टीम गठित की थी।
टीम में शामिल अधिकारियों ने रविवार को एयरपोर्ट का निरीक्षण कर अवरोध काे चिह्नित किया।मुख्य रूप से दो बिजली के खंभे व तार, आधा दर्जन वृक्ष चिह्नित किए गए। उपजिलाधिकारी गौरव कुमार ने बिजली के खंभे हटाने के लिए विभाग को पत्र लिखा, वहीं राजस्व विभाग को निर्देशित किया कि जल्द से जल्द अवरोधों को हटाना सुनिश्चित करें।
अवरोध हटाने के पश्चात उड्डयन निदेशालय की टीम एयरपोर्ट का सत्यापन करने के लिए आएगी।उनके निरीक्षण के पश्चात मंदुरी एयरपोर्ट से उड़ान भरने के लिए शासन से अनुमति मिलेगी। हवाई अड्डे से 30 जून से उड़ान शुरू होने की संभावना जताई जा रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment