.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: मिलेगी राहत, जिला अस्पताल में 26 मई से ओपीडी होगी शुरू


कोविड नियमों का पालन करते हुए सिर्फ दो घंटे ओपीडी संचालित होगी- ए के सिंह, एसआईसी

आजमगढ़: मंडलीय जिला अस्पताल में दूर-दराज से आने वाले नान कोविड मरीजों के लिए राहत भरी खबर। 26 मई से सुबह 10 बजे से 12 बजे तक पूर्व की तरह ओपीडी सेवा शुरू हो जाएगी।
कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश सरकार ने जिले के सरकारी अस्पतालों के ओपीडी सेवाएं लगभग एक माह तक बंद कर दी थी। जिससें मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। ज्यादातर गंभीर मरीजों को भर्ती तो किया जाता था लेकिन उनकी हालत जानने के लिए डाक्टर भी कम ही आते थे। दूर-दराज से आने वाले डाक्टरों के दर्शन दुर्लभ हो गए थे। ओपीडी न चलने से छह घंटे तक लोगों के आवागमन से गुलजार रहने वाले जिला अस्पताल में सन्नाटा पसरा रहता है। अब प्रदेश सरकार ने कोरोना के संक्रमण में आई कमी और मरीजों की परेशानी को देखते हुए नान कोविड अस्पताल, जिसमें मंडलीय जिला अस्पताल को सिर्फ दो घंटे ही ओपीडी कोविड नियमों का पालन करते हुए चलाने की अनुमति दी है। जिससें अब मरीजों को कुछ राहत तो मिलेगी जिससें भटक रहे बीमार मरीजों का उपचार भी हो सकेगा।
एसआइसी अनूप कुमार सिंह ने बताया कि
शासन के निर्देशानुसार लगभग एक माह तक ओपीडी बंद रही, अब शासन के निर्देशानुसार 26 मई से कोविड नियमों का पालन करते हुए सिर्फ दो घंटे ओपीडी संचालित करने की अनुमति दी है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment