.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: संरक्षिका के आकस्मिक निधन से नारी शक्ति संस्थान में शोक की लहर


नीलिमा जी का निधन संस्था एवम नारी समाज के लिए अपूर्णनीय क्षति- डॉ मनीषा मिश्रा

आजमगढ़: नारी शक्ति संस्थान की संरक्षिका रही नीलिमा श्रीवास्तव के आकस्मिक निधन पर संस्थान के सीताराम स्थित संस्थान के कार्यालय पर एक श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन सोशल डिस्टेंसिंग के साथ किया गया। इस मौके पर सोशल डिस्टेसिंग के साथ मास्क लगाकर सभी नारी शक्तियों ने दिवंगत ए एन मेमोरियल स्कूल आराजीबाग की प्रधानाचार्या के चित्र पर पुष्पाजंलि अर्पित कर उन्हें नमन किया
शोकसभा को संबोधित करते हुए सचिव डा पूनम तिवारी ने कहा कि ंवर्तमान में नारी शक्ति संस्थान की संरक्षिका के निधन से हम सभी स्तब्ध है। नीलिमा श्रीवास्तव का जीवन आदर्श पाठ हैं, वे सदैव नारी शक्ति के लिए प्रेरणा की स्रोत रहेंगी। उन्होंने जीवनपर्यंत आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को शिक्षित करने के लिए सार्थक प्रयास किये इसीलिए इन्हें आज़मगढ़ की सरस्वती जैसी विशेष संज्ञा दी गयी। संस्था की अध्यक्ष डॉ मनीषा मिश्रा ने कहा कि नीलिमा श्रीवास्तव जी ने सदैव नारी शक्तियों में आत्म विश्वास जगाने का कार्य किया है, उनका निधन संस्था एवम नारी समाज के लिए अपूर्णनीय क्षति है। बताते चलें कि 15 अप्रैल को अचानक हृदय गति रुकने से इनका निधन हो गया था। इस मौके पर सचिव डा० पूनम तिवारी ने आमजन से अपील किया कि मास्क ही कोरोना का एकमात्र बचाव है, सावधानी से रहकर ही हम कोरोना से खुद का और अपने परिवार व समाज का बचाव कर सकते है। अंत में दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई ।
इस अवसर पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ संस्था की अध्यक्ष डॉ मनीषा मिश्रा सहित संस्था के वरिष्ठ सदस्य एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment