.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: मतगणना पास के लिए जुट रही भीड़,उठ रहे व्यवस्था पर सवाल


शारीरिक दूरी का पालन नहीं दिखा, प्रत्याशी बना रहे एजेंट की नेगेटिव रिपोर्ट का दबाव

आजमगढ़: कोई भी बात करना पर सियासत की बात न करना मेरे भाई, क्योंकि अब तो उससे डर लगने लगा है। कुछ इसी तरह की स्थिति दिखी ब्लाक मुख्यालयों पर मतगणना पास के लिए जुटी भीड़ देखकर। यहां मतगणना पास के लिए जुटी भीड़ को रोकने और टोकने वाला कोई नहीं था।
अजमतगढ़ ब्लाक मुख्यालय पर शुक्रवार को मतगणना के लिए एजेंट एवं प्रत्याशी पास के लिए पहुंचे थे। कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं हो रहा था। शारीरिक दूरी का पालन नहीं किया गया। ब्लाक परिसर में पुलिस भी नहीं दिखी। आरओ अनिल सिंह ने बताया कि कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट के बगैर पास जारी नहीं किया जा रहा है।
वहीं अतरौलिया में मतगणना पास के लिए जुटी भीड़ में कोरोना से बचाव की गाइडलाइन गुम होती दिखी। कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार प्रत्याशियों द्वारा एक ही व्यक्ति को मतगणना एजेंट बनाया जाना तय है। इसके लिए कोविड-19 टेस्ट से गुजरना होगा और रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही उसे मतगणना एजेंट बनाया जाएगा। शुक्रवार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्रत्याशियों की भीड़ पहुंच गई, लेकिन प्रोटोकाल की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। लोग एक-दूसरे के उपर धक्का-मुक्की करते रहे तथा अपनी निगेटिव रिपोर्ट बनवाने के लिए डॉक्टरों पर दबाव बनाने लगे। इसे देख अधीक्षक शिवा सिंह को स्थानीय पुलिस का सहारा लेना पड़ा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment