.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: पवई थानाध्यक्ष के खिलाफ अधिवक्ताओं ने खोला मोर्चा


तहसील परिसर में धरना-प्रदर्शन के बाद सीएम को भेजा ज्ञापन

पुलिस पर अधिवक्ता परिवार को प्रताड़ित करने का लगाया आरोप 

आजमगढ़ : पवई थानाध्यक्ष पर एक अधिवक्ता के साथ किए गए दु‌र्व्यवहार का आरोप लगाते हुए फूलपुर तहसील के अधिवक्ताओं ने मोर्चा खोलते हुए सोमवार को तहसील परिसर में प्रदर्शन किया। संघ की बैठक के बाद मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया गया। पुलिस पर विपक्ष के प्रभाव में प्रताड़ित करने का आरोप लगाया।
अधिवक्ता संघ भवन में सोमवार को संघ अध्यक्ष इंदुशेखर पाठक की अध्यक्षता में हुई बैठक में अधिवक्ता अनिल पांडेय निवासी ओराढांड ने बताया कि पुत्र और पट्टीदारों से नौ अप्रैल को विवाद हो गया था। अधिवक्ता के बड़े पुत्र संकेत पांडेय पर प्राण घातक हमला किया गया। ईंट-पत्थर चलने से दोनो पक्ष के लोग घायल हो गए। एसओ पवई द्वारा अधिवक्ता के दोनों पुत्रों के खिलाफ मुकदमा लिख दिया गया, जबकि अधिवक्ता की तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।
यही नहीं भारी भरकम फोर्स के साथ रात में दबिश देकर अधिवक्ता को जबरन गाड़ी में बैठाने लगे और विरोध करने पर परिवार के लोगों के साथ गाली-गलौच की गई। अधिवक्ता से पैसों की मांग कराई जा रही है।
एसडीएम को सीएम के नाम संबोधित ज्ञापन में अधिवक्ता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत करने, न्यायसंगत कार्रवाई करने, थाना प्रभारी द्वारा अधिवक्ता परिवार के साथ उत्पीड़न की जांच करने की मांग की गई। उपजिलाधिकारी ने ज्ञापन को शासन को भेजने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर घनश्याम तिवारी, महेंद्र यादव, नीरज पांडेय, अनिल पांडेय, अंगद यादव, कमलेश, विजय सिंह, कमलेश, प्रदीप सिंह, रामनरायन यादव आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment