.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: दावत की सूचना पर पंहुची पुलिस पर तोड़फोड़ का आरोप,06 पर कार्यवाही हुई



फूलपुर के मुंडवर गांव में दावत की सूचना पर पंहुचीं पुलिस, उलेमा कौंसिल व एआईएमआईएम नेताओ ने किया घेराव

नौजवानों को पीटने, वाहन और कुर्सियां तोड़ने का लगा आरोप

आजमगढ़ : कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा मुंडवर में चल रही दावत के दौरान पुलिस ने छापा मार कर 06 लोगों पर धारा 188 के तहत कार्यवाही कर दिया। 25 अन्य लोगों को फरार बताया जा रहा है । छह लोगों को पकड़कर कोतवाली लाया गया था। इसकी जानकारी ओलमा कौंसिल और एआइएमआइएम के पदाधिकारी को दी गई तो उसके नेता भी वहां पहुंच गए। पुलिस कार्रवाई पर उलमा कौंसिल के नेता आधी रात के बाद तक कोटवाली पर डटे रहे और पुलिस पर आरोप लगाया कि पारिवारिक दावत में पुलिस ने वहां मिले नौजवानों पर लाठियां बरसाईं और वाहन व कुर्सियां तोड़ डाला। नेताओं के साथ ग्रामीणों ने कोतवाली का घेराव कर दिया। उच्चाधिकारियों को जानकारी दी गई तो सभी को रिहा कर दिया गया। 
राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल के फूलपुर विस इकाई अध्यक्ष मो. आमिर, हाजी रिजवान अहमद, राष्ट्रीय प्रवक्ता तलहा रशादी, नूरुलहुदा, शकील अहमद, हुजैफा रशादी, एआइएमआइएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत आजमी आदि ने कहा कि पुलिस के अत्याचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। दोषी पुलिस वालों के विरुद्ध कार्रवाई होनी ही चाहिए। उधर चर्चा है कि दावत चुनावी थी। पुलिस दूसरे पक्ष के सूचना पर पहुंची, लेकिन वहां ज्यादती होने पर सवाल उठने लगे है।
उधर, पुलिस का कहना है कि पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू है। मुंडवर में मो. राशिद पुत्र अबू तालिब आदि कई लोग एकत्रित होकर पार्टी कर रहे थे। मौके से छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। अन्य 25 लोग मौके से भाग गए। उक्त लोगों के विरुद्ध धारा 188 भादवि के तहत कार्रवाई की गई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment