.

.

.

.

.

.

.

.
.

माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई पर विपक्ष के सीने पर सांप लोट जाता है- सुरेश राणा


माफियाओं को राजनीतिक चोला पहना संरक्षण देता रहा है विपक्ष-प्रभारी मंत्री

यूपी की कानून व्यवस्था व माहिला सशक्तिकरण की दिशा में हुए कार्य दूसरे राज्यों के लिए रोल माडल

आजमगढ़: योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री व आजमगढ़ के प्रभारी सुरेश राणा ने सोमवार को महिला सशक्तिकरण दिवस पर विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने विपक्ष पर माफियाओं को राजनीतिक संरक्षण देने का आरोप लगाया और दावा किया जब योगी सरकार माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करती है तो विपक्ष के सीने पर सांप लोट जाता है।
कृषि विश्वविद्यालय कैंपस कोटवा में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था से आप यूपी की पूरे भारत में अलग पहचान बनी है। यूपी सरकार माफियाओं के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। जब सरकार माफियाओं की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलवाती है तो विपक्षी दलों के सीने पर सांप लोढ़ने लगता है। यह वहीं लोग है जिन्होंने माफियाओं को राजनीतिक चोला पहनाया, उन्हें राजनीति में आगे किया। माफियाओं कि खिलाफ कार्रवाई से विपक्ष चिंतित हो उठता है जबकि उन्हें माफियाओं से ज्यादा आम आदमी की चिंता करनी चाहिए।
कानून व्यवस्था व महिला अपराध पर उन्होंने कहा कि महिलाओं को सशक्त बनाने व महिला अपराध को रोकने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो योजना बनाई है और उसे जिस तरह से मूर्तरूप दिया है वह आज दूसरे राज्यों के लिए रोल माडल बना हुआ है। अगर कहीं घटना हुई भी है तो सरकार ने त्वरित कार्रवाई किया है। हाल में हुई हाथरस की घटना को लीजिए आरोपी किसका कार्यकर्ता था किसके साथ उसके तस्वीरें थी कौन नहीं जानता लेकिन उन दलों की असंवेदनशीलता को देखिए वे ऐसे मामलों में भी राजनीति की कोशिश करते हैं जो शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि देश की आधी आबादी ने देश की तरक्की के महत्वपूर्ण रास्ते निकाले हैं। सरकार ने महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए तमाम योजनाएं चलाई है। उसी कड़ी में एक नई योजना अभ्युदय की शुरुआत की है। इसके तहत कोचिंग कर छात्राएं प्रतियोगी परीक्षा पास कर आगे बढ़ सकती हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment