.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: पंचायत चुनाव से पूर्व एसपी ने की थानाध्यक्षों में बड़ी फेरबदल


मेंहनगर, जीयनपुर व अतरौलिया थाना के प्रभारी हटाए गए

06 थानों पर तैनात हुए नए प्रभारी इंस्पेक्टर, तीन इधर से उधर


आजमगढ़: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की अधीसूचना जारी होने से पूर्व एसपी ने मेंहनगर, जीयनपुर व अतरौलिया थाना के प्रभारी निरीक्षकों को उनके पद से हटा दिया। वहीं छह इंस्पेक्टरों को थाना व कोतवाली का नया प्रभारी बनाया है। जबकि तीन प्रभारी निरीक्षकों को इधर से उधर किया है। 
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी होने से पूर्व ही एसपी सुधीर कुमार सिंह ने मेंहनगर इंस्पेक्टर प्रशांत श्रीवास्तव को हटाकर उन्हें स्वाट टीम का प्रभारी बनाया है। जबकि जीयनपुर कोतवाल नंद कुमार तिवारी को क्राइम ब्रांच व अतरौलिया थाना के प्रभारी निरीक्षक दिनेश यादव को हटाकर उन्हें जीयनपुर का अपराध निरीक्षक बनाया है। इसी क्रम में एसपी ने स्वाट टीम के प्रभारी इंस्पेक्टर आनंद सिंह को देवगांव कोतवाली, पुलिस लांइस में तैनात इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार सिंह को थाना सिधारी, क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर हिमेंद्र कुमार सिंह को जीयनपुर कोतवाली, पुलिस लाइंस के परिक्षेत्रीय कार्यालय में तैनात इंस्पेक्टर शत्रुघ्न कुमार को थाना तहबरपुर, पुलिस लाइंस में तैनात इंस्पेक्टर पंकज पांडेय को अतरौलिया थाना, सिधारी थाना के क्राइम इंस्पेक्टर अरविंद कुमार पांडेय को मेहनाजपुर थाना का प्रभारी निरीक्षक बनाया है। 
इसी क्रम में एसपी ने तहबरपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक देवानंद रजक को थाना कप्तानगंज, रानी की सराय थाना के कार्यवाहक इंस्पेक्टर दिलीप कुमार सिंह को उसी थाना का प्रभारी निरीक्षक, मेहनाजपुर थाना के प्रभारी सुनील चंद तिवारी को मेंहनगर थाना का प्रभारी निरीक्षक बनाया है। पुलिस लाइंस में तैनात इंस्पेक्टर विनय कुमार मिश्र, नदीम अहमद फरीदी, क्षितिज त्रिपाठी को क्राइम ब्रांच में तैनात किया। कप्तानगंज थाना के क्राइम इंस्पेक्टर विजय प्रताप सिंह को सिधारी थाना का अपराध इंस्पेक्टर, पुलिस लाइंस में तैनात इंस्पेक्टर रामायण प्रसाद को क्राइम ब्रांच के आईजीआरएस शाखा का प्रभारी बनाया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment