.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : नदी के रास्ते गाय ले जा रहे पति-पत्नी की डूबने से मौत,मचा कोहराम



नदी में पानी कम समझने की चूक बनी जानलेवा, तैरकर गाय सुरक्षित पहुंच गई वापस घर

आज़मगढ़: जिले के तरवा थाना क्षेत्र के टंडवा गांव निवासी पतिराज मौर्य 55 वर्ष पुत्र सोमारू मौर्य अपने पत्नी विद्या देवी के साथ गाय पहुंचाने के लिए अपनी ससुराल बनगांव थाना तरवा जा रहे थे कि अपने गांव के समीप ही बेसो नदी पार करते समय डूबने से पति-पत्नी की मौत हो गई।
मंगलवार को पतिराज व विद्या देवी घर से दैनिक कार्यों से निवृत होकर लगभग 11 बजे गाय लेकर निकले थे। अपने गांव के दक्षिणी तरफ स्थित बेसो नदी को कम पानी समझकर पार करने लगे। गाय पकड़कर आगे चल रही पत्नी अचानक गहरे पानी में डूबने लगी जिसे बचाने के चक्कर में पति भी गहरे पानी में चला गया। जिससे दोनों की डूबने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं गाय छूटने के बाद तैरकर वापस घर के दरवाजे पर पहुंच गई। जिसे देखकर परिवार के लोग खोजते हुए नदी के किनारे पहुंचे जहां दोनों का शव उतराया हुआ मिला। वहींं आसपास के खेतों में खड़े लोग भी दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंचे जिसकी सूचना लोगों ने तरवां पुलिस को दी।
वहीं ग्रामीणों द्वारा शव निकालकर दरवाजे पर लाया गया जहां भारी भीड़ एकत्रित हो गई। मृतक का पुत्र प्रमोद (24) जीविकोपार्जन के लिए सऊदी में ड्राइवरी का काम करता है जो पिछले एक वर्ष पूर्व ही गया है। वहीं पांच बहनों में रेनू (29), पूजा (27), आरती (21), खुशी (18), रितु (15) हैं। जिसमें से रेनू और पूजा की शादी हो चुकी है। वहीं प्रमोद सहित तीन बहनों की शादी नहीं हो सकी है। परिवार की पूरी जिम्मेदारी प्रमोद के ऊपर आ चुकी है घटनास्थल पर एसओ तरवा स्वतंत्र कुमार सिंह सीओ लालगंज सहित राजस्व कर्मी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment