.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: अजीत सिंह हत्याकांड के आरोपी बंधन सिंह ने कोर्ट में सरेंडर किया


25 हजार के इनामी बंधन सिंह ने गुरुवार दोपहर बाद आजमगढ़ गैंगस्टर कोर्ट में सरेंडर कर दिया

आज़मगढ़: विगत 6 जनवरी की रात मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना के पूर्व ज्येष्ठ उप ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह की हत्या लखनऊ के विभूतिखंड इलाके में गोलियां बरसा कर कर दी गई थी । इसी घटना में शामिल रहे एक आरोपी 25 हजार के इनामी बंधन सिंह ने गुरुवार दोपहर बाद आजमगढ़ न्यायालय के गैंगस्टर कोर्ट में सरेंडर कर दिया। बताया जा रहा है कि पुराने मामले में जमानत तुड़वा कर उसने सरेंडर किया है। 
लखनऊ में विभूतिखंड के कठौता चौराहे पर अजीत सिंह की हत्या के मामले में आजमगढ़ के दो लोगों अंकुर और बंधन का नाम सामने आया था। पुलिस और एसटीएफ की टीमें शूटरों की तलाश में यूपी के साथ ही मुंबई और अन्य प्रदेशों में खाक छान रही थीं।
पकड़ में नहीं आने पर लखनऊ पुलिस ने दोनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। दोनों आरोपी आजमगढ़ से हैं। अजीत सिंह हत्याकांड में आजमगढ़ निवासी कुख्यात ध्रुव कुमार सिंह उर्फ कुंटू सिंह और अखंड सिंह मुख्य आरोपी हैं। पूछताछ और विवेचना में सामने आया था कि अजीत हत्याकांड की साजिश आजमगढ़ जेल में रची गई थी। इस साजिश में कुख्यात उधम सिंह भी शामिल था। उधम सिंह भी आजमगढ़ जेल में ही निरुद्ध है। बंधन सिंह पुत्र मानिकराज तरवां थाना क्षेत्र के कबूतरा का रहने वाला है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment