.

.

.

.
.

आज़मगढ़: दिल्ली से पकड़ा जिले का 50 हजार का इनामी बदमाश


अपराधी श्यामबचन पर पुलिस पर फायर करने के साथ ही आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं

आजमगढ़ : दीदारगंज व स्वाट टीम ने संयुक्त आपरेशन में फरार चल रहे 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश के खिलाफ कई संगीन आपराधिक घटनाओं के मुकदमा दर्ज है।
पकड़ा गया अपराधी श्यामबचन उर्फ अन्तू ग्राम अरारा थाना फूलपुर का निवासी हैं। वह पुलिस से बचने के लिए दिल्ली के इंद्रपुरी क्षेत्र में दशगड़ा में अस्थाई रूप से रह रहा था। दीदारगंज थानाध्यक्ष संजय सिंह व स्वाट टीम प्रभारी बृजेश सिंह ने मुखबिर की सूचना पर बुधवार को दिल्ली पहुंचकर गिरफ्तार किया। उसे पुलिस टीम लेकर गुरुवार को आजमगढ़ पहुंची। एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि 23 अगस्त 2020 को दीदारगंज क्षेत्र के नेवादा मोड़ व 19 सितंबर को दीदारगंज क्षत्र के गोसड़ी नहर पुलिया के पास हुए मुठभेड़ में वह पुलिस के उपर फायर करते हुए भाग गया था।
उसके खिलाफ पुलिस पर जानलेवा हमला करने, बाइक चोरी कर उसका नंबर प्लेट बदलकर बेचने, शस्त्र अधिनियम समेत लगभग आधा दर्जन घटनाओं के मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं। एसपी का कहना है कि वह दूसरे जनपद में एक व्यक्ति की हत्या करने की भी योजना बनाई थी। पुलिस ने पकड़े गए अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment