.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: सीएम योगी के आगमन को लेकर हाई अलर्ट पर प्रशासन व पुलिस




डीएम व एसपी ने हेलीपैड, सभा स्थल, मंच का निरीक्षण किया

पुलिस का बाजारों,रोडवेज़ एवं होटलों में विशेष चेकिंग अभियान

आजमगढ़ 06 फरवरी-- दिनांक 08 फरवरी 2021 को जनपद आजमगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के निरीक्षण एवं कार्याें की समीक्षा किया जाना प्रस्तावित है। उक्त के दृष्टिगत जिलाधिकारी राजेश कुमार व पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह द्वारा मुजरापुर सठियांव में चल रही तैयारियों का स्थलीय निरीक्षण किया गया। इसी के साथ ही जिलाधिकारी द्वारा हेलीपैड, जनसभा स्थल, मंच का निरीक्षण किया गया। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये कि समय से सभी तैयारियों को पूर्ण करना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, एसपी सीटी पंकज कुमार पाण्डेय, पीडब्ल्यूडी व यूपीडा के संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे। वहीं मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर पुलिस प्रशासन भी हाइ अलर्ट पर है ।
पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह व एसपी सिटी पंकज कुमार के निर्देशन में मुख्यमंत्री के आगमन के दृष्टिगत क्षेत्र में क्षेत्राधिकारी नगर डॉ० राजेश कुमार तिवारी व क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार के नेतृत्व में थाना कोतवाली की भारी संख्या में पुलिस बल के साथ थाना कोतवाली क्षेत्र में रोडवेज परिसर के अंदर व बाहर संदिग्ध व्यक्तियों व वस्तुओं की सघन चेकिंग के साथ ही यात्रियों से भरी कई रोडवेज की बसों के अंदर भी सघन चेकिंग की गई। साथ ही कोतवाली क्षेत्र में स्थित कई हॉटेलों के अंदर भी बाहर से आकर ठहरे हुए व्यक्तियों व वस्तुओं की चेकिंग की गई एवं विभिन्न होटलों के मैनेजर को सुरक्षा के दृष्टिगत आवश्यक निर्देश भी क्षेत्राधिकारी नगर द्वारा दिए गए। सभी चौकी प्रभारियों द्वारा महत्वपूर्ण चौराहे,तिराहे व बाज़ारों में सघन चेकिंग लगातार जारी है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment