.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में 04 गिरफ्तार,02 बड़ी वारदातों का हुआ खुलासा


बिंदवल में हुई हत्या के प्रयास की घटना और रौनापार में हुई लूट का पर्दाफाश

पुलिस ने लूट के 158000 रूपये, बाइक एवं अवैध असलहे बरामद किया

आजमगढ़: बिलरियागंज थाने की पुलिस ने हत्या प्रयास और लूट की घटना का अनावरण करते हुए चार पेशेवर अपराधियों को गिरफ्तार करने का दावा किया। पुलिस ने उनके कब्जे से लूट के 158000 रूपये और बाइक एवं अवैध असलहे बरामद किये हैे।
बताते चलें कि 10 जनवरी को रौनापार थाना के जमीन रसूलपुर रोड पर पिकअप चालक से दो मोटर सायकिल सवार बदमाशों द्वारा असलहे के बल पर 159040 रूपये की लूट लिये गये थे। वहीं विगत 4 दिसम्बर को मोटर सायकिल सवार दो बदमाशों ने बिन्दवल बाजार में स्थानीय निवासी सबीह आलम नोमानी उर्फ शब्बू पर जानलेवा हमला किया था। पुलिस के लिए चुनौती बनी दोनों घटनाओं के पर्दाफाश हेतु पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित किया था।
बताते हैं कि थानाध्यक्ष बिलरियागंज धर्मेन्द्र कुमार सिंह को मंगलवार की रात मुखबिर से सूचना मिली कि स्थानीय पावर हाउस के पास कुछ अपराधी किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा बताये गये स्थान पर दबिश दी गयी। पुलिस देख वहां मौजूद बदमाश पुलिस पर फायर कर भागने लगे। इस दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि दो मौके से भागने में कामयाब रहे। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने 1 लाख 20 हजार रूपये, अपाचे बाइक व अवैध असलहे बरामद किये। पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि पकड़े गये बदमाशों में संजय यादव पुत्र प्रदीप यादव निवासी पाँती खुर्द थाना बिलरियागंज जनपद आजमगढ़ तथा योगेन्द्र सरोज उर्फ किन्नू पुत्र पोही पासवान सा0 पुराबाल नरायण थाना रौनापार के निवासी बताये गये हैं। गिरफ्तार बदमाशों से की गई पूछताछ के बाद पुलिस ने मौके से फरार बदमाशों को बुधवार की सुबह क्षेत्र के जैगहा बाजार के समीप धर दबोचा। इनके कब्जे से पुलिस ने 38 हजार रूपये बरामद किये। गिरफ्तार बदमाशों में गुड्डू यादव पुत्र पप्पू यादव व बसन्त यादव पुत्र कल्पू यादव निवासीगण मनचोभा थाना कोतवाली के निवासी बताये गये हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment