.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: बसपा पार्टी नहीं बल्कि एक मिशन है इसमें सभी वर्गों का हित है- भीम राजभर



समता मूलक समाज बनाने के लिए बसपा की सरकार ज़रूरी है- शाह आलम गुड्डू जमाली, विधायक

सठियांव ब्लाक में एक दिवसीय सामाजिक भाई चारा कैडर कैंप का आयोजन हुआ

आजमगढ़: विधानसभा मुबारकपुर इकाई द्वारा सठियांव ब्लाक की अवाव में बसपा के तत्वावधान में रविवार को एक दिवसीय सामाजिक भाई चारा कैडर कैंप का आयोजन किया गया।
मुख्य अतिथि बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर ने कहा कि कहा कि बसपा सर्व समाज की पार्टी है व सुश्री बहन कु०मायावती जी सर्व समाज की नेता हैं समाज के सभी वर्गों का बसपा में ही हित है बसपा पार्टी नहीं बल्कि एक मिशन है जो बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर व मान्यवर कांशीराम साहब के मिशन को साकार करती है।
उन्होंने कहा कि आज देश और प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है आज अधिकारी कर्मचारी लूट खसोट मे लगे हुए हैं । गरीब,बुनकर, मजदूर, किसान का कोई सुनने वाला नहीं है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसान विरोधी सरकार है कई दिनों से किसानों की मांगों को लेकर सड़कों पर है उनकी बातें सुनने के बजाय उनकी आवाज दमनकारी नीतियों से दबाने की कोशिश की जा रही हैं।
उन्होंने कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से आह्वान करते हुए कहा कि आगामी चुनाव के लिए अभी से तैयार हो जाएं कैडर को मजबूत करने के लिए हर पदाधिकारी व कार्यकर्ता को मेहनत से काम करने होगी।समाज के लोगों को सम्मान बसपा में ही मिला है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे विधायक मुबारकपुर शाह आलम गुड्डू जमाली ने कहा की समता मूलक समाज बनाने के लिए बसपा की सरकार ज़रूरी है। बहन मायावती ने सभी समाज को सबसे ज्यादा सम्मान दिया। आप सभी लोग बसपा में रहकर वर्ष 2022 में पुन:सुश्री बहन मायावती जी को प्रदेश की मुख्यमंत्री बनाएं। भाजपा सरकार किसान,बुनकर,मज़दूर, विरोधी हैं। किसान-विरोधी कानून लेकर किसान अपनी मांगो की लेकर सड़क पर है,लेकिन सरकार जरा भी ध्यान नहीं दे रही है। बुनकर बेरोज़गारी के कगार पर है खाद और बीज महंगा हो गया है। नहरों में समय से पानी नहीं आ रहा है। गरीब किसान अपनी खेतों की सिंचाई कैसे करे? क्योंकि उसके पास महंगा सामान खरीदने के लिए पैसे नहीं है। विशिष्ट अतिथि मुख्य सेक्टर प्रभारी मंडल आज़मगढ़ ने कहा कि आज ये मालूम ही रहा है कि आने वाली सरकार बहन कुमारी मायावती जी की है विशिष्ट अतिथि मुख्य सेक्टर प्रभारी अरुण पाठक जी ने कहा कि पूर्ण रूप से सर्वसमाज बसपा के लोग 2022 में बसपा के साथ है ,सभा मुख्य रूप से सम्बोधन किया सुरेंद्र राजभर विनोद चौहान ज,ज़िला अध्यक्ष अरविन्द कुमार जी,मिट्ठू राजभार जी,रामप्रसाद चौधरी, सपा भाजपा छोड़ कर जो आज बसपा की सदस्यता लिये महेंदर मौर्या प्रधान शाहगढ़ के साथ व रवि चैहान,के नेतृत्व में सैकड़ो लोगों ने बसपा की सदस्य्ता ली 
कार्यक्रम का संचालन श्रीकृष्ण राम शास्त्री व श्री राम ने किया। 
इस मौके पर माधव राजभर, सीता राम राजभर,जय राम राजभर,पवन राजभर,कलपु राजभर,गणेश राजभर ,डॉक्टर विनय राम, हरी प्रकाश राय,शाहआलम,नोमान प्रधान, आज़म नाऊ पूर्व महाप्रधान,आदिल प्रधान,गुड्डू जिम,रिंकू,सिकंदर चौहान,शकील अन्सारी नगर अध्यक्ष मुबाराकपुर, अफ़रोज़, लुकमान, हबीबुर्रहमान,मसलहुद्दीन,शामसूज़जोहा मास्टर अब्दुर्रब,जमालुद्दीन प्रधान रामकिसुन, करीम प्रधान, आलोक सिंह, दिनेश मौर्या, आज़ाद सिंह,अमरचंद यादव प्रधान सुराही ,अतीकुर्रहमान, गुड्डू प्रधान ,अजय पुरीदर्शी अनीस,गुलाम प्रधान हुसैन अहमद, आदि लोग मौजूद रहे

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment