.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: धूमधाम से मनाया गया जीडी ग्लोबल स्कूल में 72 वां गणतंत्र दिवस



ध्वजारोहण के बाद शिक्षकों और विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया

आज़मगढ़: 26 जनवरी दिन मंगलवार को करताल पुर बाईपास स्थित जीडी ग्लोबल स्कूल में 72 वां गणतंत्र दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विद्यालय के प्रबंधक गौरव अग्रवाल , निदेशिका स्वाति अग्रवाल ने विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री विधान तिवारी के साथ ध्वजारोहण किया और तिरंगे को सलामी दी । गणतंत्र दिवस कार्यक्रम का आयोजन विद्यालय के अध्यापकों द्वारा किया गया । विद्यालय के शिक्षकों की टीम ने सामूहिक गीत प्रस्तुत कर कार्यक्रम को जीवंत बनाया। विद्यालय की छात्रा अक्षरा ने देश भक्ति गीत पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया जो कार्यक्रम के आकर्षण का केंद्र रहा । कक्षा 9 के छात्रों ने वाद्य यन्त्र पर अपना गायन वादन कौशल प्रस्तुत कर श्रोताओं को मन्त्र मुग्ध कर दिया। विद्यालय के बच्चों ने गीत संगीत का कार्यक्रम प्रस्तुत किया। विद्यालय के शिक्षकों ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम को ऊर्जा प्रदान की ।
विद्यालय के प्रबंधक ने इस दिन की महत्ता का उल्लेख करते हुए संविधान की अस्मिता की अक्षुण्यता के प्रति लोगों को सचेत किया। विद्यालय की निदेशिका ने इस अवसर पर सभी को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की । विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री विधान तिवारी ने संविधान की महत्ता के साथ मौलिक कर्तव्यों की याद दिलाते हुए राष्ट्र रक्षा के लिए हमें प्रेरित किया और विषम परिस्थितियों का चुनौती से सामना करने की सीख दी।
विद्यालय की प्रधानाचार्य श्रीमती मधु पाठक ने लोकतंत्र की महत्ता पर प्रकाश डाला। विद्यालय के प्राध्यापिका श्रीमती सपना सिंह ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए स्वतंत्रता सेनानियों के कुर्बानियों की याद दिलाई। इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक- शिक्षिकाएं, कर्मचारीगण उपस्थित थे ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment