.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: पुराने जेल मे उपेक्षित पड़े मंदिर की साफ सफाई को पंहुचे हिन्दू संगठन


प्रतिनिधिमंडल ने नियमित पूजा पाठ व साफ सफाई की मांग प्रशासन के समक्ष रखा


आजमगढ़। नगर पालिका स्थित पुरानी जेल के परिसर में स्थापित मंदिर में भव्य हनुमान जी मूर्ति एवं शिवलिंग की सफाई के लिए भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र के नेतृत्व में हिन्दू संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को पुराने जेल पहुंचा।
श्री मिश्र ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता द्वारा सूचना मिली कि पुरानी जेल में भव्य मंदिर व शिवलिंग स्थापित है। मौके पर पहुंचने पर जेल के स्थानान्तरण हो जाने के कारण उक्त स्थान पर काफी गंदगी का अंबार हो गया था। काफी समय से मंदिर की उपेक्षा की गयी,जो दुर्भाग्यपूर्ण है।
श्री मिश्र ने जिला प्रशासन को इसकी सूचना दी तो मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने अपने उच्चाधिकारी से बात कर मामले को अवगत कराया। जिसके बाद मंदिर व शिवलिंग की साफ सफाई कराना प्रारम्भ हुआ। प्रतिनिधिमंडल द्वारा पूजा पाठ के सामान की व्यवस्था कर चौकी इंचार्ज को सौंपकर प्रतिदिन पूजा पाठ व पूर्ण रूप से साफ सफाई की मांग को जिला प्रशासन के समक्ष रखा।
प्रतिनिधिमंडल में विहिप के राधेमोहन गोयल, विहिम के प्रदेश उपाध्यक्ष अरूण सिंह साधु, गोसेवा प्रकोष्ठ के मंडल प्रभारी हलधर दूबे, जिला संयोजक दीपक सिंह, रूद्र कुमार, अशोक सिंह एडवोकेट आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment