.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: नही सुधार हुआ तो जनता की सुविधा के लिए निजीकरण तय है- ऊर्जा राज्यमंत्री


विद्युत उपभोक्ताओं के उत्पीड़न की शिकायतें पूरे प्रदेश में मिल रही है- रमाशंकर पटेल,ऊर्जा राज्यमंत्री


कहा, विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान मार्च महीने तक हो जाएगा

आजमगढ़, : विद्युत विभाग के निजीकरण को लेकर प्रदेश में पिछले कुछ महीनों से रस्साकसी व ऊहापोह की स्थिति के बीच जिले में पहुंचे ऊर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर पटेल ने एक बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने एक बार फिर से बिजली विभाग के निजीकरण के मुद्दे को जनता की सुविधा से जोड़ते हुए हवा दी। कहा कि विद्युत विभाग में वसूली की शिकायतें प्रदेश भर से मिल रहीं हैं।
पार्टी स्तर पर पंचायत चुनाव लड़ने के संबंध में गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी अनूप गुप्ता के साथ भाजपा जिला कार्यालय में विद्युत विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों के तरफ से लगातार चल रहे चेकिंग अभियान व उपभोक्ताओं के उत्पीड़न के आरोपों पर ऊर्जा राज्यमंत्री का कहना था कि यह बात संज्ञान में है। पूरे प्रदेश से विद्युतकर्मियों के अवैध वसूली की शिकायतें मिल रही है। दूसरी तरफ अभियान के नाम पर कार्रवाई को लेकर उन्होंने इसे खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे की कहावत को चरितार्थ करने वाला बताया। कहा कि लग रहा है बिना निजीकरण के लोगों को सुख-सुविधा नहीं मिल पाएगी। पूरे प्रदेश से उत्पीड़न की शिकायतें आ रही हैं। मुख्यमंत्री तक भी पहुंच रही है। मुख्यमंत्री ने इसको गंभीरता से लिया है।
ऊर्जा राज्य मंत्री ने कहा कि विद्युत उपभोक्ताओं की सभी समस्याओं का समाधान मार्च महीने तक हो जाएगा। वह चाहे बिल या फिर विभागीय समस्या से जुड़ी हुई हो। उन्होंने विद्युतकर्मियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकार के दिए गए तीन महीने की मोहलत में नहीं सुधरे तो निजीकरण तय है। कहा कि विद्युत उपभोक्ताओं की बेहतरी के लिए निजीकरण किया जाएगा, जिसका फैसला मुख्यमंत्री को लेना है। मंत्री ने कहा कि आजमगढ़ में भी अधिकारियों को बैठक कर कई हिदायत दी गई हैं। ऊर्जा राज्यमंत्री ने कहा कि सरकार व भाजपा संगठन मिलकर पूरे पारदर्शी तरीके से कायकर्ताओं को चुनाव लड़ाएगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment