.

.

.

.
.

आज़मगढ़: निजी/सरकारी जर्जर भवनों को चिन्हित कर 02 दिन में ध्वस्त कराएं- डीएम


अब 11 जनवरी को 25 स्थानों पर होगा ड्राई रन वैक्सीनेशन

आजमगढ़ 07 जनवरी-- जिलाधिकारी राजेश कुमार की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में कोविड वैक्सीनेशन प्रबंधन के सम्बन्ध में साप्ताहिक जिला टास्क फोर्स की बैठक की गयी। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने बताया कि चिन्हित किये गये 25 स्थानों पर 11 जनवरी 2021 को ड्राई रन वैक्सीनेशन कराया जायेगा। इसी के साथ ही सेकेण्ड फेज में फ्रण्ट लाइन वर्करों के डाटा फीडिंग करने के लिए भी समस्त अधिकारियों को निर्देश दिया गया है। इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने डीपीआरओ को निर्देश दिये कि फ्रण्ट लाइन वर्करों का (सफाई कर्मियों को छोड़कर) डाटा फीड कराना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने जिला विकास अधिकारी को निर्देश दिये कि विकास खण्डवार विकास के कर्मचारियों का भी डाटा फीड कराना सुनिश्चित करें। इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने समस्त ईओ नगर पालिका/नगर पंचायतों को निर्देशित करते हुए कहा कि अपने-अपने क्षेत्रों के प्राइवेट/सरकारी भवन जो जर्जर के कारण असुरक्षित हो गया है, उसका चिन्हांकन करते हुए उसको खाली करवाकर 02 दिन के अन्दर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने सीएमओ को निर्देश दिये कि एएनएम सेन्टर का निरीक्षण करें, एवं जो एएनएम सेन्टर जर्जर हैं उनका चिन्हांकन कर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। 
इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने पीडब्ल्यूडी/सिंचाई विभाग के एक्सीयन को निर्देश दिये कि जो पोलिया/पुल/फ्लाइओवर जर्जर हैं, उनको चिन्हित करते हुए ध्वस्तीकरण की कार्यवाही करें। इसी के साथ ही उन्होने मुख्य पशु चिकित्साधिकारी को निर्देश दिये कि जो पशु चिकित्सा भवन जर्जर के कारण असुरक्षित हैं, उनका ध्वस्तीकरण की कार्यवाही करना सुनिश्चित करंे एवं रिपोर्ट उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार शुक्ला, सीआरओ हरी शंकर, एसपी ट्रैफिक सुधीर जायसवाल, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गुरू प्रसाद, सीएमओ डाॅ0 एके मिश्रा, एसीएमओ डाॅ0 संजय, जिला विकास अधिकारी रवि शंकर राय, जिला कार्यक्रम अधिकारी मनोज कुमार मौर्य, जिला युवा कल्याण अधिकारी राजनेति सिंह, डीपीआरओ लालजी दूबे, समस्त अधिशासी अधिकारी नगर पालिका/नगर पंचायत सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment