.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: विद्युत के बड़े बकायेदारों पर अभियान चला कार्यवाही करें- डीएम


चौराहों को प्राथमिकता के आधार पर अतिक्रमण मुक्त कराना सुनिश्चित करें-डीएम

कोई भी पोलिंग स्टेशन बिना अनुमति के नही बदला जायेगा, निजी भवन में नही बनेंगे पोलिंग स्टेशन

आजमगढ़ 07 जनवरी-- जिलाधिकारी राजेश कुमार व पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह की अध्यक्षता में देर रात्रि पुलिस लाइन के सभागार में कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियन्ता विद्युत वितरण खण्ड प्रथम को निर्देश दिये कि विद्युत के बड़े बकायेदारों एवं जनपद में 14 राईस मिलें हैं, उन पर अभियान चलाकर जांच करायें एवं विद्युत में गड़बड़ी पायी जाती है तो कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। 
इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने समस्त सीओ (पुलिस) को निर्देशित करते हुए कहा कि जनपद में जो चौकी स्थापित है, उसे भविष्य में थाना बनाया जाना है, उसके लिए बंजर/नवीन परती की जमीन का चिन्हांकन एवं हाइवे के आस पास थाना बनाये जाने के लिए 03 दिन के अन्दर संबंधित एसडीएम से समन्वय बनाकर जमीन का चिन्हांकन करना सुनिश्चित करें।
आगे जिलाधिकारी जिला आबकारी अधिकारी को निर्देश दिये कि जनपद में कहीं भी नकली शराब बनाने की सूचना प्राप्त होती है तो तुरन्त छापे मारकर कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। 
जिलाधिकारी ने एआरटीओ को निर्देश दिये कि जो गाड़ियाॅ जनपद में मानक के विपरीत लोडिंग करके पहुॅच रही हैं, उन पर अभियान चलाकर कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। 
जिलाधिकारी ने कहा कि पंचायत चुनाव आने वाला है, इसके दृष्टिगत समस्त एसडीएम/सीओ मतदाता सूची में विवाद हेतु दोनों पक्षों को बुलाकर विवाद का निस्तारण कराना सुनिश्चित करें। आगे उन्होने यह भी निर्देश दिये कि जिन लोगों पर एक या दो से ज्यादा मुकदमे हैं, उन पर 110जी की कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। इसी के साथ ही 107/116 की कार्यवाही प्राथमिकता के आधार पर करना सुनिश्चित करें। 
इसी के साथ ही उन्होने यह भी निर्देश दिये कि कोई भी पोलिंग स्टेशन बिना अनुमति के नही बदला जायेगा एवं पोलिंग स्टेशन निजी स्कूल, निजी भवन में नही बनाया जायेगा, पोलिंग स्टेशन बनाने के लिए जर्जर भवन का चिन्हांकन न करें।
इसी के साथ ही उन्होने समस्त पुलिस के अधिकारियों को यह निर्देश दिये कि जनपद के चौराहों को प्राथमिकता के आधार पर अतिक्रमण मुक्त कराना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गुरू प्रसाद, एसपी ट्रैफिक सुधीर जायसवाल, सीएमओ डाॅ0 एके मिश्रा, समस्त एसडीएम/सीओ उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment