.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: मंडलायुक्त के निरीक्षण में नगर पालिका के 04 कर्मचारी गैर हाजिर मिले, वेतन रोका


सफाई का रिकार्ड अगर 10 दिन में नहीं सुधरा तो होगी कार्रवाई- विजय विश्वास पंत, कमिश्नर

आजमगढ़: मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत द्वारा नगर पालिका परिषद के औचक निरीक्षण में चार कर्मचारी गैर हाजिर पाए गए। वहीं रिकार्ड भी दुरुस्त नहीं मिला। इस पर उन्होंने अनुपस्थित कर्मचारियों का वेतन रोकने और स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने का निर्देश दिया।
उन्होंने सफाई पर खास ध्यान देने का निर्देश देते हुए कहा कि कर्मचारियों को एरिया की जिम्मेदारी तय की जाए और नायक की जिम्मेदारी है कि वह सुनिश्चित करें कि किस एरिया में समय से सफाई कर्मचारी पहुंचा अथवा नहीं। उसी के अनुसार अटेंडेंस लगाएं। सफाई का रिकार्ड अगर 10 दिन में नहीं सुधरा तो इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति कर दी जाएगी। बताया कि ईओ भी शहर में सफाई का निरीक्षण करने सुबह-शाम निकलेंगे और फीडबैक देंगे।
कमिश्नर ने कहा कि खुद भी शहर का भ्रमण कर व्यवस्था का निरीक्षण करेंगे और जनता से फीडबैक लेंगे कि उनके क्षेत्र में सफाई होती है या नहीं। निरीक्षण करने के बाद ईओ के साथ शहर का निरीक्षण करने निकले तो पास में डंपिंग ग्राउंड पर कूड़ा देखकर रुक गए। ईओ ने बताया कि यहां से कूड़ा को मझवारा स्थित डंपिंग ग्राउंड में भेजा जाना है, जिस पर कमिश्नर ने सवाल किया कि कूड़ा तो पहले का लग रहा है। किसी भी कीमत पर यहां कूड़ा पड़ा नहीं होना चाहिए। इस दौरान कर्मचारियों ने बैठक बुलाने की मांग की जिस पर उन्होंने आश्वस्त किया कि जल्द ही बैठक बुलाएंगे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment