.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: सीएम से मिलें भाजपा महामंत्री, विकास व भ्रष्टाचार पर कार्यवाही को सौंपा पत्र


मुख्यमंत्री जी आजमगढ़ के विकास पर खुद नजर रखें हुए हैं,कार्यवाही का आश्वासन दिया-सूरज प्रकाश

आज़मगढ़: भारतीय जनता पार्टी के लालगंज जिला महामंत्री सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुख्यमंत्री आवास , कालीदास मार्ग, लखनऊ में मुलाकात कर आज़मगढ़ के विकास के लिए तथा भ्रष्टाचार में लिप्त प्रशासनिक अधिकारियों पर कार्यवाही करने का अनुरोध किया।जिला महामंत्री सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से मिलकर आज़मगढ़ मण्डल मुख्यालय पर मण्डलीय स्टेडियम, खेल छात्रावास ,जिम्नेजियम हाल ,बॉक्सिंग रिंग स्वीकृत करने तथा लालगंज लोकसभा क्षेत्र में अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ स्पोर्ट्स स्टेडियम का निर्माण स्वीकृत करने तथा आज़मगढ़ शहरवासियों की बहुप्रतीक्षित मांग शहर के मध्य स्थित पुराने जेल की जमीन पर मल्टीस्टोरी पार्किंग, अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ मिनी मार्केट स्वीकृत करने का अनुरोध किया। उन्होंने आज़मगढ़ में बन रहे विश्वविद्यालय के कार्य को शीघ्र शुभारंभ करने का अनुरोध किया। साथ ही जनपद में भ्रष्टाचार में लिप्त प्रशासनिक अधिकारियों पर कार्यवाही करने का अनुरोध किया। जनहित में आज़मगढ़ रोडवेज से लखनऊ, वाराणसी, प्रयागराज, जौनपुर सहित अन्य शहरों को जाने वाली बसों की संख्या बढ़ाने तथा तहबरपुर में बस स्टैंड स्वीकृत कर वहां से दो-दो ए०सी० बसें लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी के लिए देने का अनुरोध किया। आज़मगढ़ के मिर्जापुर ब्लॉक से फूलपुर जाने वाली सड़क के चौड़ीकरण सहित जनपद की कई सडकों के चौड़ीकरण , मरम्मत के लिए भी पत्र दिया । 
आजमगढ़ जनपद के सदर अस्पताल व महिला अस्पताल की व्यवस्थाओं में सुधार व डॉक्टरों की नियुक्ति के लिए अनुरोध किया।
सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि मुख्यमंत्री जी आजमगढ़ के विकास पर खुद नजर रखें हुए हैं, मेरे दिए हुए सभी पत्रों के विषयों पर उन्होंने शीघ्र उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। 
साथ में उपस्थित पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भाजयुमो पुष्कर मिश्रा ने अतरौलिया में स्थित बहिरादेव बाबा( प्रथम देव )स्थान के सुंदरीकरण व वृद्धाश्रम बनवाने के लिए अनुरोध किया, अतरौलिया में स्थित 100 शैया अस्पताल में स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए डॉक्टरों की नियुक्ति करने का भी अनुरोध किया।
अतरौलिया में विद्युतीकरण व ट्रांसफार्मर लगाने व वंचित गावो में भी सरकार की योजनाओं के तहत ट्रांसफार्मर लगाने का आग्रह किया जिसपर मुख्यमंत्री ने कार्यवाही के लिए आश्वासन दिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment