.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: हिन्दू समाज को सशक्त और समृद्ध बनाने में लगा हुआ है विहिप-प्रदीप


हिन्दू समाज को संगठित करने में विहिप का योगदान उल्लेखनीय रहा है-अभिषेक जायसवाल दीनू

विश्व हिंदू परिषद का वार्षिक धर्म रक्षा निधि कार्यक्रम सम्पन्न हुआ

आजमगढ़। विश्व हिंदू परिषद आर्यमगढ़ का वार्षिक धर्म रक्षा निधि कार्यक्रम दिनांक 18 दिसंबर को सिधारी स्थित मंगलम होटल में सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम में बतौर मुख्य वक्ता विश्व हिन्दू परिषद गोरक्ष प्रान्त के संगठन मंत्री प्रदीप ने बताया कि विश्व हिन्दू परिषद देश भर में अपने सेवा कार्यों द्वारा हिन्दू समाज को सशक्त और समृद्ध बनाने में लगा हुआ है।
विश्व हिन्दू परिषद एक लाख एकल विद्यालयों के माध्यम से पहाड़ी जंगली क्षेत्रों में जहां पर विद्यालय की सुविधा भी नही है ऐसे जगहों पर बच्चों को शिक्षा देने का कार्य कर रहा है। संगठन वर्ष भर में एक बार हिन्दू समाज से आर्थिक सहयोग का आह्वाहन करता है और हिन्दू समाज के बीच अनवरत रूप से कार्य कर रहा है। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर के प्रमुख समाजसेवी अभिषेक जायसवाल दीनू ने करते हुए कहा कि हिन्दू समाज को संगठित करने में विश्व हिन्दू परिषद का योगदान उल्लेखनीय रहा है।अनेको देशों में भी विश्व हिन्दू परिषद हिन्दू संस्कृति के सरंक्षण एवं संवर्धन के लिए लगातार कार्य कर रहा है और एक दिन निश्चित ही भारत पुनः विश्वगुरु बनेगा। कार्यक्रम का संचालन विहिप के जिला मंत्री गौरव रघुवंशी ने किया।
इस अवसर पर अशोक अग्रवाल, पवन जी, सिद्धार्थ सिंह, चंदन सिंह, राजन गुप्ता, शशांक तिवारी, उत्कर्ष सिंह, प्रशांत, पीयूष, संतोष गुप्ता, रंजीत वर्मा, पुनीत मिश्रा, जीवनशंकर मिश्रा, नीरज सिंह, मोहित, हरिओम गुप्ता, धीरज सिंह, मनोज जायसवाल, आशीष जायसवाल, राणा शिवसन्त, संजीव डालमिया, समर प्रताप सिंह, अमन श्रीवास्तव, गौतम बरनवाल, हरेंद्र मौर्य इत्यादि अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment