.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: रेलवे स्टेशन पर जलकल विभाग कर्मी की ट्रेन से कट कर मौत


मोबाइल से हुई शिनाख्त, पारिवारिक कलह में आत्महत्या की आशंका

आजमगढ़: परिवारिक कलह से परेशान जलकल विभाग के कर्मचारी ने कार से आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचकर छपरा से सूरत जा रही ताप्ती गंगा एक्सप्रेस से कटकर जान दे दी। घटना से वहां हड़कम्प मच गया । शव के पास में मिले मोबाइल फोन के नंबरों पर काल कर मृतक की पहचान की गई और सूचना परिजनों को दी गई। आरपीएफ ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पर बुधवार को चार पहिया से स्टेशन पर पहुंचा एक अधेड़ स्टेशन मास्टर आफिस के पास छपरा से सूरत जा रही ताप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन के आगे लेट गया। ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेन से कटकर मौत की सूचना पर आरपीएफ तत्काल मौके पर पहुंच गई।
शव के पास से मिले मोबाइल में सेव नंबरों पर कॉल कर मृतक की शिनाख्त प्रशांत कुमार पांडेय (52) के रूप में की गई। मृतक लखनऊ जिले के पीजीआई थाना अंतर्गत वृंदावन कॉलोनी का मूल निवासी था और वर्तमान में शहर कोतवाली के रैदोपुर मुहल्ले में पत्नी व दो बच्चों के साथ रहकर नगर पालिका के जलकल विभाग में नौकरी करता था।
आरपीएफ के एसआई शिवकुमार ने बताया कि शिनाख्त के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। घटना के पीछे परिवारिक कलह कारण बताया जा रहा है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment