.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: सरकार को केवल पूंजीपतियों की चिंता,किसानो का हो रहा शोषण- अखिलेश यादव



पूर्व मंत्री वसीम अहमद के इंतकाल के बाद परिजनों से मिलने पंहुचे अखिलेश यादव

वसीम अहमद सपा के एक सच्चे नेता थे जिन्हें कभी भुलाया नही जा सकता-अखिलेश


आज़मगढ़ : अतरौलिया : लखनऊ से आजमगढ़ पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश वसीम अहमद के इंतकाल के बाद परिजनों को ढाढस बाँधने जाते समय उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजमगढ़ के लोकसभा सदस्य अखिलेश यादव का अतरौलिया स्थित निरीक्षण भवन में क्षेत्रीय विधायक डॉ. संग्राम यादव एवं पूर्व प्रमुख चंद्रशेखर यादव के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का फूल माला पहनाकर पूरे उत्साह के साथ जोरदार स्वागत किया। अतरौलिया डाक बंगले में 7:35 पर पहुंचे लगभग 25 मिनट रुके अखिलेश यादव ने केंद्र एवं राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला।
इस दौरान पत्र पत्रनिधियों से वार्ता करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारत सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली में किसानों के आंदोलन को लेकर किसानों को बधाई दी। उन्होंने केंद्र एवं प्रदेश की सरकारों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज किसान केवल न्यूनतम समर्थन मूल्य मांग रहा है लेकिन केंद्र सरकार किसानों का शोषण कर रही है। केंद्र की सरकार को केवल पूजीपतियों की चिंता है। किसान हित की बात करना केवल दिखावा है। सर्दी के समय में किसान लाठी खा रहा है किसान अपना हक मांग रहा है लेकिन सरकार वह भी नहीं दे रही है। बिजली बिल एवं डीजल का मूल्य बेतहाशा बढ़ रहा है किसानों को गन्ना मूल्य का भुगतान नहीं हो रहा है धान बेचने में पूरी तरह से अराजकता है लेकिन सरकार किसानों की आय दोगुनी करने की बात कर रही है। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उत्साहित कार्यकर्ताओं से उत्साहित होकर कार्यकर्ताओं के बीच में जा कर बैठे एवं फोटो भी खिंचवाई। नगर पंचायत अध्यक्ष सुभाष चंद्र जायसवाल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि इन्हें चुनाव जिताने के लिए मैं अतरौलिया की गली गली में घूम कर लोगों से वोट देने की अपील किया हूं अतरौलिया मेरे लिए अछूता नही, इसलिए अतरौलिया को कभी भूल नहीं सकता। उन्होंने कहां की चुनाव आते हैं और जाते हैं लेकिन यहां से जो रिश्ता है वह अनवरत रहेगा।वही वसीम अहमद की बात करते हुए बोले कि सपा के एक सच्चे नेता थे जिन्हें कभी भुलाया नही जा सकता।
इस मौके पर विधायक डॉक्टर संग्राम यादव, पूर्व प्रमुख चंद्रशेखर यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव, चेयरमैन सुभाष चंद्र जायसवाल ,नरेंद्र नाथ यादव, राधेश्याम लीडर, चंद्रजीत यादव ,शीतला प्रसाद निषाद ,जगदीश पांडे ,पिंटू यादव, सचिन जयसवाल ,कमला यादव, राधेश्याम यादव ,पप्पू यादव ,संजय मिश्रा ,आशीष यादव, ओमकार यादव,राजू पांडेय ,कन्हैया गौड़,रामचरन यादव,रामचंद्र वर्मा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment