.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: अडानी,अंबानी का नाम ले सरकार को बदनाम कर रहे हैं अखिलेश- शिव प्रताप शुक्ल


भाजपा सांसद ने कहा सरकार किसी भी कीमत पर कृषि बिल को वापस नही लेगी


आजमगढ़: भाजपा के राज्यसभा सदस्य शिव प्रताप शुक्ला ने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सिर्फ अडानी और अंबानी का नाम लेकर सरकार को बदनाम कर रहे हैं, जबकि इन लोगों का किसानों से कोई मतलब नहीं है। वे उनके उत्पाद का प्रयोग करते हैं, कृषि भूमि से कोई लेना देना नहीं है। 
राज्यसभा सदस्य शिव प्रताप शुक्ला गुरुवार को भाजपा जिला उपाध्यक्ष ब्रजेश यादव के राहुल नगर मड़या स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में चल रहे आंदोलन में किसान नहीं हैं, बल्कि वे फाइव स्टार होटलों में रहने वाले लोग हैं। पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी यूपी के प्राइवेट मंडियों के किसान गुमराह कर विवाद पैदा कर रहे हैं। सरकार किसी भी कीमत पर इस बिल को वापस नहीं लेगी। बिल के समर्थन में हजारों किसान सरकार के साथ हैं। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के नाम पर कुछ लोग फाइव स्टार होटलों की सुविधा ले रहे हैं। आरोप लगाया कि लोगों को टुकड़ों में बांटकर सरकार को बदनाम कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि किसानों के हित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिम्मत दिखाई है। प्रस्तावित कृषि कानूनों से किसानों का हित हो रहा है न कि मंडी व एमएसपी खत्म हो रही है। किसानों के हित में प्रस्तावित कानून रद नहीं होगा। उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि जिले की सभी विस सीटें जीतने का लक्ष्य तय कर रणनीति बनाई गई है। इस मौके पर भाजपा आजमगढ़ जिलाध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह, प्रेम प्रकाश राय, अखिलेश मिश्रा गुड्डू, देवेंद्र सिंह, अरविंद जायसवाल, राकेश सिंह, रमाकांत मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment