.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: 2022 में 2017 की हारी हुई सभी सीटें भी जीतेंगे- नीरज शेखर


राज्यसभा सांसद नीरज शेखर विधानसभा क्षेत्र निजामाबाद के प्रभारी बनाये गए हैं


आजमगढ़: राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश के 82 सीटों पर हार गई थी, लेकिन 2022 के चुनाव में हम सभी सीटें जीतेंगे। जिसके लिए सभी संबंधित विधानसभा क्षेत्रों में प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। आजमगढ़ की सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रभारी नियुक्त किए गए हैं, जिसे मुझे विधानसभा क्षेत्र निजामाबाद की जिम्मेदारी दी गई है। हमारे पास अभी 15 महीने का समय है। इस दौरान पिछले चुनाव में हुई
हार की समीक्षा करेंगे, संगठन को मजबूत करेंगे और कौन उम्मीदवार होगा, इन सब बातों पर मंथन करेंगे। विधानसभा क्षेत्र निजामाबाद के प्रभारी ने सोमवार को लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में प्रेस-प्रतिनिधियों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहाकि विधानसभा चुनाव तक पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बूथ स्तर तक जाएंगे। उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएंगे। हारी सीटों को जीतने के लिए पूरी रणनीति के साथ भाजपा मेेहनत करेगी। निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र में चुनाव के दौरान सामाजिक समीकरण पर राज्यसभा सांसद ने कहा कि इन्हीं सब बातों पर कार्यकर्ताओं के साथ विचार किया जाएगा।
जनता के बीच जाएंगे और उनसे बात करेंगे। उम्मीदवार कैसा हो, इस संबंध में भी जनता की राय ली जाएगी। किसान आंदोलन के मुद्दे पर कहा कि प्रधानमंत्री किसानों से वार्ता के लिए तैयार हैं। किसान नेता यह बताएं कि उन्हें कृषि कानून के किस बिंदु पर एतराज है, उन समस्याओं को दूर किया जाएगा। किसान हित की बात पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौ करोड़ किसानों के खाते में पहली किस्त भेजेंगे। 
जिले की कानून व्यवस्था पर कहाकि इस संबंध में पार्टी के नेताओं से बात कर कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी। पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी की 25 दिसंबर की जयंती के अवसर पर ब्लाक स्तर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को सुनने के लिए किसानों का आह्वान किया। इस मौके पर भाजपा लालगंज के जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय, गोरखपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय मंत्री सहनानंद राय भी थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment