.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: बिंदवल गोली कांड के शीघ्र खुलासे की मांग ले एसपी से मिले पत्रकार संगठन


04 दिसम्बर को वरिष्ठ पत्रकार खुर्रम आलम नोमानी के बड़े भाई को मारी गयी थी गोली, 72 घंटे बाद भी हमलावर पुलिस की पंहुच से दूर


आजमगढ़ : जनपद के अपराधियों के बढ़ते हौसले और खराब होती कानून व्यवस्था संग वरिष्ठ पत्रकार डॉ खुर्रम आलम नोमानी के बड़े भाई सबीह आलम नोमानी, निवासी बिंदवाल जयराजपुर, थाना बिलरियागंज ,जनपद आजमगढ़ को दिनांक 4 दिसंबर 2020 को शाम लगभग 3:15 पर उनके बिंदवाल स्थित आवास के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंडल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिला। 3 सूत्री मांगों के तहत पत्रकारों ने 72 घंटे बाद भी मामले का खुलासा ना हो पाने पर पत्रकारों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए मांग किया कि इस मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी से कराई जानी चाहिए । पत्रकारों ने एसएसपी को आगामी 14 दिसंबर 2020 को इस मामले में प्रेस के सामने अब तक हुई कार्रवाई से अवगत कराने की मांग भी किया है।
इस अवसर पर जर्नलिस्ट क्लब के अध्यक्ष आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि पुलिस बगैर किसी दबाव में इस मामले की निष्पक्ष जांच करें ।
प्रेस क्लब के अध्यक्ष एस के सत्येन ने कहा है कि यह गंभीर प्रकरण है पुलिस को पारदर्शी तरीके से इसका खुलासा करना चाहिए ।तमसा प्रेस क्लब के अध्यक्ष अशोक वर्मा ने कहा है कि यदि 14 दिसंबर तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती है तो पत्रकार आगे की रणनीति तय करेंगे।
इस मौके पर सचिन श्रीवास्तव अरविंद सिंह ,रत्न प्रकाश त्रिपाठी ,वेदेन्द्र शर्मा राजीव कुमार , देवव्रत श्रीवास्तव , दिनेश श्रीवास्तव , वसीम अहमद ,आईबी त्रिपाठी, गौरव श्रीवास्तव ,अभयानंद पांडे प्रशांत राय, उमेश राय ,संदीप सिंह ,राजीव रंजन ,अमन, हितेश तिवारी ,सोनू सेठ ,विरेंद्र सरोज ,अशोक, राजेश पाठक विशाल उपाध्याय ,देवेंद्र मिश्रा हरीश चौहान आदि पत्रकार उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment