.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: खेत में घुसी लावारिस गाय तो रिटायर्ड फौजी ने मार दी गोली, हुई मौत


जीयनपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त बंदूक भी बरामद किया


आजमगढ़: जिले की जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के देऊपुर कमालपुर गांव में गुरुवार की सुबह खेत में लावारिस गाय के घुसने और फसलों के नुकसान करने से क्रोधित सेवानिवृत्त फौजी ने गाय को ही गोली मार दी जिससे गाय की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और घटना में प्रयुक्त बंदूक भी बरामद कर ली गई है।
जानकारी के अनुसार चुन्नूलाल के खेत में लावारिस गाय फसल चर रही थी। जिसे देखकर चुन्नू का माथा ठनक गया और उसने घर से एक नाली लाइसेंसी बंदूक लाकर गाय को गोली मार दी जिससे गाय की मौके पर मौत हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंदूक सहित आरोपी को हिरासत में ले लिया। 
इसके बाद पुलिस ने पशु चिकित्साधिकारी अजमतगढ़ डॉ. डीआर मौर्य से मृत गाय का पोस्टमार्टम कराया और गड्ढा खोदकर गाय के शव को दफना दिया गया। पुलिस ने इस संबंध में गोवध निवारण अधिनियम समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी पूर्व सैनिक है और अभी रेलवे में वाराणसी में गार्ड की नौकरी करता है।
बता दें कि पूरे जनपद में लावारिस पशुओं का आतंक बढ़ता जा रहा है। लावारिस पशुओं के फसलों को चट करने से किसान भी अपना धैर्य खोने लगा है। लावारिस पशुओं को लेकर किसान बार-बार अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment