.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: पूर्व विधायक आदिल शेख ने किसान आंदोलन के समर्थन में मार्च निकाला


सपा नेता ने पैदल मार्च निकाल घर-घर जा कर किसानों से नए कानून को किसान विरोधी बताया 

आजमगढ़: बरदह थाना क्षेत्र के दुबरा बाजार में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक आदिल शेख ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ दुबरा बाजार में एक पैदल मार्च निकाला। मार्च निकालने के बाद दुबरा से शेखपुरा , तुंगी रसूलपुर हसनपुर बेलहरी जैसे गांव में जाकर के घर-घर किसानों से मिले और सरकार के किसान विरोधी कानून के खिलाफ देश में हो रहे धरना प्रदर्शन के बारे में लोगों से बताया।
इस दौरान किसानों को समझाते हुए पूर्व विधायक दीदारगंज विधानसभा आदिल शेख ने कहा कि किसी भी तरह से यह कानून किसान के हित में नहीं है। आने वाले समय में यह कानून पूरी तरह से किसानों के विरुद्ध काम करेगा। एमएसपी पर सरकार अनिवार्य रूप से कानून न बना कर के आने वाले समय में किसान के भविष्य के साथ खिलवाड़ करेगी सरकार पूजी पतियों को पूरी तरह से आश्रय देते हुए किसानों की बेशकीमती जमीन को बड़े-बड़े उद्योगपतियों के हाथों में सौंपने का पूरी तरह से मन बना लिया है और उन्हीं के सह पर यह काला कानून बनाकर के किसानों की निष्ठा पर ठेस पहुंचा रहा है।


आरोप लगाया कि आने वाले समय में यही पूंजीपति कॉन्ट्रैक्ट खेती के माध्यम से किसानों का शोषण करेंगे और उसके लिए हम किसी न्यायालय की शरण में भी नहीं जा सकते हैं। समाजवादी पार्टी पूरी तरह से इस कानून के खिलाफ किसानों के साथ है। इस अवसर पर रामचेत यादव, विभूति सरोज, रामजतन राजभर उर्फ काका, रामू राजभर, प्रदेश सचिव राम सिंगार यादव, अभिमन्यु यादव, उमेश सिंह, रमेश यादव, सुरेश कुमार, रजनीकांत यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment