.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: घटतौली के खिलाफ 15 दिन का विशेष अभियान चलाए बाट-माप विभाग-डीएम


स्टाम्प एवं आबकारी विभाग की राजस्व वसूली में खराब प्रगति पर डीएम ने नाराजगी व्यक्त की


आजमगढ़ 17 दिसम्बर-- जिलाधिकारी राजेश कुमार की अध्यक्षता में कार्यालय कक्ष में कर-करेत्तर माह नवम्बर 2020 की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई।
समीक्षा के दौरान स्टाम्प एवं पंजीकरण में माह का प्राप्ति प्रतिशत 69.73, आबकारी में माह का प्राप्ति प्रतिशत 79.74, वाणिज्यकर में माह का प्राप्ति प्रतिशत 103 तथा एआरटीओ में माह का प्राप्ति प्रतिशत 92.02 पाया गया।
स्टाम्प एवं आबकारी विभाग की राजस्व वसूली में खराब प्रगति पर नाराजगी व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी ने सख्त निर्देश दिये कि अगले माह जो भी लक्ष्य है, उसको पूर्ण करना सुनिश्चित करें। इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने एआरटीओ को निर्देश दिये कि अभियान चलाकर ओवरलोड गाड़ियों का चालान करें तथा जनपद में कहीं भी कोई ओवरलोड गाड़ियों का संचालन नही होना चाहिए।
जिलाधिकारी ने बाट-माप विभाग के अधिकारी को निर्देश दिये कि 15 दिन का अभियान चलाकर पेट्रोल-पम्प, गन्ना तौल केन्द्र तथा धान क्रय केन्द्रों का निरीक्षण करें, यदि कहीं घटतौली प्राप्त होती है तो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। 
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गुरू प्रसाद, एआरटीओ, एआईजी रजिस्ट्रेशन, जिला आबकारी अधिकारी, उपायुक्त वाणिज्यकर, सचिव मण्डी, नगर पालिका आजमगढ़ के प्रतिनिधि सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment