.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: पुलिस मुठभेड़ में 03 अपराधी गिरफ्तार, 03 तमंचे, कारतूस व बाइक बरामद


शहर कोतवाली पुलिस ने नगर पालिका तिराहा बंधे से पकड़ा

दीदारगंज पुलिस ने भी 25 हजार के इनामी को पकड़ा 

आजमगढ़: शहर कोतवाली पुलिस ने सोमवार की देर रात मुखबिर की सूचना पर तीन शातिर अपराधियों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। नगर पालिका तिराहा स्थित बंधे से पुलिस ने तीनों की गिरफ्तारी की। इनके पास से तीन तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद किया है। रविवार को इन आरोपियों ने हाफिजपुर के पास एक बुजुर्ग महिला से चेन छिनी थी।
शहर कोतवाली पुलिस सोमवार की देर रात वांछितों की तलाश में चक्रमण कर रही थी। इसी दौरान नपा तिराहे से बंधे पर चढ़ने वाले मार्ग पर बाइक सवार तीन युवक संदिग्धावस्था में खड़े दिखाई दिए। पुलिस टीम उनकी तरफ बढ़ी तो एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। पुलिस ने खुद को सुरक्षित रखते हुए घेराबंदी कर तीनों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर तीनों के पास से एक-एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ। इसके साथ ही एक बाइक भी मिली। पकड़े गए तीनों अपराधियों में उमर शाहजहां निवासी जालंधरी थाना कोतवाली, दीपक यादव निवासी बछवार थाना बिलरियागंज और रजत सिंह निवासी गद्दोपुर थाना बिलरियागंज है। तीनों ने स्वीकार किया कि रविवार को हाफिजपुर चौराहे के पास एक वृद्धा की चेन भी छीनी थी। 


वहीं दीदारगंज थाना पुलिस ने डी-71 गैंग के सदस्य व 25 हजार के इनामी अपराधी प्रवीण उर्फ मोनू निवासी भुलई थाना दीदारगंज को सोंगर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया। प्रवीण दो दिनों पूर्व पुष्पनगर पुलिया पर हुई मुठभेड के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था जबकि इसका साथी पुलिस के हत्थे चढ़ गया था। पुलिस ने प्रवीण के पास से एक तमंचा, कारतूस व 472 रुपये बरामद किया है। इस पर आधा दर्जन मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment