.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: जेल से फोन पर धमकी और रंगदारी मांग रहे माफिया कुंटू सिंह पर दो मुकदमें और दर्ज

वर्तमान में आज़मगढ़ जेल में है प्रदेश का टॉप टेन अपराधी ध्रुव सिंह उर्फ कुण्टू सिंह

पंचायत चुनाव के लिए मनमाफिक बीएलओ की ड्यूटी लगाने को दी गई धमकी, माफिया के साथ कुल 07 नामजद

आज़मगढ़: प्रदेश के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल माफिया ध्रुव कुमार सिंह उर्फ कुंटू पर जीयनपुर कोतवाली में धमकी देने और रंगदारी मांगने के दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं। एक मुकदमे में कुंटू के अलावा उसके छह समर्थकों और दूसरे में एक समर्थक को भी नामजद किया गया है। एक प्रकरण बीएलओ की ड्यूटी लगाने का है तो दूसरा रंगदारी मांगने का है।
जीयनपुर कोतवाली में दर्ज पहला मुकदमा सगड़ी तहसील के निर्वाचन कार्यालय में बीएलओ की ड्यूटी लगाने वाले आदर्श सिन्हा निवासी सिविल लाइंस थाना शहर कोतवाली ने दर्ज कराया। तहरीर में बताया कि अपने मनपसंद के बीएलओ की ड्यूटी लगवाने के लिए शिव कुमार यादव निवासी खतीरपुर थाना कोतवाल जीयनपुर उसके पास आया और मोबाइल से जेल में बंद कुंटू सिंह से बात कराई। कुंटू सिंह ने उसे बीएलओ की ड्यूटी न लगाने पर जान से मारने की धमकी दी। 
दूसरा मुकदमा जहानागंज थाना क्षेत्र के धनहुआ गांव निवासी रंजीत सिंह ने दर्ज कराया। तहरीर में उसने बताया कि कुंटू सिंह के समर्थकों ने उसे रास्ते में रोका और जेल में बंद कुंटू सिंह से मोबाइल पर बात कराई। कुंटू सिंह ने पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी और पैसा न देने पर जान से मारने की धमकी दी।
वहीं कुंटू से बात कराने वालों में रिजवान व एहसान निवासी समुद्रपुर, रामविजय व दुर्ग विजय निवासी भदीर थाना कोतवाली मोहम्मदाबाद मऊ, सुरेंद्र यादव निवासी घुसवा व विजय निवासी हसनपट्टी थाना कोतवाली जीयनपुर शामिल हैं।
एसपी आजमगढ़, सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि दोनों प्रकरणों की शिकायत मेरे पाई आई थी, जिसके आधार पर जीयनपुर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। मुकदमा दर्ज कराकर विवेचना कराई जा रही है। विवेचना में आरोप की पुष्टि होने पर सभी पर गैंगस्टर लगाया जाएगा और उनकी संपत्ति जब्त करने की भी कार्रवाई की जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment