.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद में वृद्ध की हत्या, पुत्र सहित 02 घायल



पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर 03 को हिरासत में लिया

अतरौलिया थाना क्षेत्र के भीउरा ग्राम में दो पक्षों में हुआ संघर्ष

आज़मगढ़:  रिपोर्ट- राजेश सिंह: अतरौलिया थाना क्षेत्र के भीउरा ग्राम सभा में बुधवार की सुबह लगभग 7:00 बजे कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया जिसमें 80 वर्षीय वृद्ध की जान चली गई तथा 60 वर्षीय एक वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। भीउरा ग्राम सभा निवासी अवधू पुत्र बेकारु का गांव के ही विजय पुत्र हरिलाल तथा प्रमोद पुत्र हरिश्चंद्र ने बुधवार की सुबह लगभग 7:00 बजे अपने घर का कूड़ा करकट साफ कर अवधू के खेत में फेंका , जिस पर अवधू द्वारा विरोध किया गया तो दोनों पक्षों में गाली गलौज व मारपीट होने लगी। मारपीट के दौरान ही एक पक्ष द्वारा लकड़ी काटने की कुल्हाड़ी से अवधू के सर पर वार कर दिया जिससे अवधू बुरी तरह घायल हो कर गिर गए तथा पुत्र रामरतन पिता को बचाने पंहुचा तो उस पर भी लोग टूट पड़े और वह भी बुरी तरह घायल कर दिए गए। गांव के लोगों द्वारा दोनों को हॉस्पिटल लाया गया जहां डॉक्टरों ने अवधू को मृत घोषित कर दिया तथा उनके पुत्र रामरतन की गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इनके अलावा अवधू के पौत्र संतोष भी घायल हुआ है।
घटना की सूचना मिलते ही उप जिलाधिकारी बूढ़नपुर दिनेश मिश्रा ,क्षेत्राधिकारी महेंद्र शुक्ला, प्रभारी निरीक्षक अतरौलिया दिनेश कुमार यादव घटनास्थल पर पहुंचकर हमले में प्रयोग हुई कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया तथा 3 लोगों को हिरासत में ले लिया।
मृतक के पौत्र संतोष द्वारा चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी गयी है ।
उधर पुलिस मामले में तत्परता दिखाते हुए मृतक को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया तथा गंभीर रूप से घायल रामरतन को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है ।
एसपी सुधीर कुमार ने बताया कि दोनों ही पक्ष अनुसूचित जाति के हैं , मामूली कहा सुनी के बाद विवाद बढ़ गया और वृद्ध पर घातक प्रहार हो गया जिससे उनकी मौत हो गई है । मामले में 03 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment