.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़- मऊ में चल रही विश्वविद्यालय परीक्षाओं का कुलपति ने किया निरीक्षण


कोविड-19 की गाइडलाइन का हर हाल में हो पालन-निर्मला एस. मौर्य, कुलपति, पूर्वांचल विश्वविद्यालय

जौनपुर । वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध आजमगढ़ और मऊ जिले की नौ महाविद्यालयों में चल रही परीक्षाओं का निरीक्षण गुरुवार को कुलपति निर्मला एस. मौर्य ने किया।
विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर निर्मला एस. मौर्य सुबह की पाली में हो रही परीक्षाओं का निरीक्षण करने आजमगढ़ और मऊ निकलीं। सबसे पहले आजमगढ़ के सुशीला राय महिला महाविद्यालय सरायमोहन आजमगढ़ का निरीक्षण किया। इसके बाद रामदेव मेमोरियल महाविद्यालय रानीपुर मोहम्मदपुर और मोहम्मद बुद्धा नेशनल महाविद्यालय गघुवई और डीएवी पीजी कॉलेज आजमगढ़ पहुंची। इसी तरह मऊ के मेवाती देवी महाविद्यालय टडवा जरगर मऊ, पब्लिक महिला शहर महाविद्यालय बरामदपुर, मोहम्मदाबाद संत गणिनाथ राजकीय महाविद्यालय मोहम्मदाबाद गोहना, महर्षि बाबा लोधी दास महाविद्यालय खुरहट मऊ और मां शकुंतला महिला महाविद्यालय आभारी अमरहट का निरीक्षण किया।
निरीक्षण के दौरान महाविद्यालयों के प्राचार्य को उन्होंने हर हाल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क लगाकर आने पर ही परीक्षा में बैठने की अनुमति देने का निर्देश दिया गया। उन्होंने प्राचार्यों को निर्देश दिए कि हर हाल में कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन के साथ सुचितापूर्ण नकलविहीन परीक्षा होनी चाहिए।
इन नौ महाविद्यालयों में बिजली पानी और सीसी कैमरे का निरीक्षण किया गया।
कुछ महाविद्यालय के कक्ष में मास्क न लगाने वाले विद्यार्थियों को तुरंत गमछा और रुमाल मुंह पर बांधने के लिए कहा गया। कुलपति जी के साथ उनके ओएसडी डॉ. केएस तोमर भी थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment