.

.

.

.
.

मैं सपा के लिए नया नही हूँ , कुछ कारणों से दूसरे दल में फॅसा था- चंद्रदेव राम यादव

पूर्व मंत्री चन्द्रदेव यादव के प्रथम बार पार्टी कार्यालय आने पर सपाइयों ने किया स्वागत

सरकार के इशारे पर गरीबों, अनुसचित जति, पिछड़ों व अक्लियत के लोगों का पुलिस द्वारा दमन किया जा रहा - हवलदार यादव

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक कलेक्ट्री कचहरी स्थित सपा कार्यालय पर सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव व संचालन महासचिव हरिप्रसाद दूबे ने किया।
सर्वप्रथम शिक्षक दिवस पर सभी लोगों ने शिक्षा को आम आदमी तक पहुॅचाने का संकल्प लिया। पूर्व मंत्री चन्द्रदेव यादव के प्रथम बार पार्टी कार्यालय आने पर पार्टी की तरफ से जोरदार स्वागत किया गया। उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया गया। स्वागत से अभीभूत चन्द्रदेव यादव ने कहा कि मैं कोई इस पार्टी के लिए नया नहीं हूॅ। राजनीति की शुरूआत माननीय नेता जी मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व में शुरू किया था। कुछ कारणों से दूसरे दल में फॅसा था। लेकिन आज जनता की आवाज है कि अखिलेश यादव से अच्छा नेता कोई नहीं है। मैने स्वयं जाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। पार्टी का जो भी आदेश होगा। ईमानदारी, निष्ठा व लगन से काम करूंगा।
बैठक को सम्बोधित करते हुए पूर्व सांसद बलिहारी बाबू ने कहा कि संगठन को धारदार बनाने की आवश्यकता है। आज भाजपा की जनविरोधी नीतियों दलितों, पिछड़ों व अल्पसंख्यकों के दमन के कारण सभी वर्गाें के लोग पुनः अखिलेश यादव की सरकार बनाना चाहते हैं। दलित का विश्वास अन्य नेताओं से उठ गया है।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री आई0पी0सिंह ने योगी को एक असफल मुख्यमंत्री बताया और कहा कि सरकार हर मोर्चें पर विफल है। अर्थव्यवस्था चरमरा गयी है। विकास के नाम पर आज तक कोई काम नहीं है। नौकरी के नाम नौजवानों को दिग्भ्रमित करने के लिए झूठ बोला जा रहा है।
बैठक को विधायक, आलमबदी आजमी, डाॅ0संग्राम यादव, नफीस अहमद, कल्पनाथ पासवान, पूर्व विधायक वसीम अहमद, बेचई सरोज व कमला प्रसाद यादव, पू0प्रत्याशी जयराम सिंह पटेल व अखिलेश यादव ने सम्बोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं को गाॅव-गाॅव जाकर अखिलेश यादव द्वारा किये गये विकास कार्याें को जन-जन तक बतायें। सन् 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए जनता तैयार है।
हवलदार यादव ने कहा कि जनपद में प्रदेश सरकार के इशारे पर गरीबों, दलितों, पिछड़ों व अक्लियत के लोगों का पुलिस द्वारा दमन किया जा रहा है। जनपद में बाॅसगाॅव थाना तरवां के प्रधान सत्यमेव जयते, नेवादा निजामाबाद में बी0डी0सी0 सुरेन्द्र यादव की हत्या, चकीदी में राजभर गाॅवों में, थाना-दीदारगंज के ग्राम-राजापुर व ग्राम-महमूदपुर (मोलनापुर) में पुलिस लूट के विरोध करने पर गाॅवों में घुसकर लोगो को बुरी तरह मारा-पीटा गया और मुकदमें में फॅसाया गया। समाजवादी मौके पर जाकर जानकारी लेकर दिनांक 07.09.2020 को पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ से मिलकर विरोध दर्ज करायेगा। यदि कोई कार्यवाई नहीं की गयी तो समाजवादी पार्टी धरना देगी।
श्री यादव ने कहा कि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गाॅव-गाॅव जाकर मतदाता सूची तैयार करायें।
बैठक में लालमनि राजभर, प्रदीप यादव, बर्मन यादव, डा0हरिराम सिंह यादव, रामदरश यादव, शोभनाथ यादव, हरिश्चन्द्र यादव, अशोक यादव, रामआसरे चैहान, राजनरायन यादव, चन्द्रिका निषाद, प्रेमा यादव, सिंगारी गौतम, गुड्डी देवी, प्रेमा यादव, स0जि0पं0 रामप्रवेश यादव, वीरेन्द्र यादव, राजेश यादव राजाराम सोनकर, शिवमूरत यादव, तेजबहादुर यादव, विनीत राय, रिंकू यादव आदि उपस्थित थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment